पश्चिम बंगाल: सड़क किनारे लगे स्टॉल पर ममता ने पी चाय, पहाड़ों के बीच पहुंची सीएम

October 28th, 2021

हाईलाइट

  • ममता ने यात्रा के दौरान आम आदमी से की बातचीत

डिजिटल डेस्क, कोलकाता । पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को अपने व्यस्त कार्यक्रम में से समय निकालकर दार्जिलिंग के पास कुसियांग की पहाड़ी सड़कों पर सैर की। पहाड़ियों की प्राकृतिक सुंदरता और शांति का आनंद लेने के अलावा, उन्होंने सड़क किनारे स्टॉल पर एक कप चाय का आनंद लिया, कुछ खरीदारी की और विभिन्न लोगों के साथ बातचीत की।

सुबह 10.30 बजे वह सर्किट हाउस से निकलीं और करीब 6 किलोमीटर चलीं और फिर महानदी व्यू प्वाइंट पर आ गईं। फिर वह सड़क के किनारे एक कुर्सी पर बैठ गईं और एक कप चाय पी। उन्होंने एक बच्चे को गोद में लिया और स्टॉल के मालिक से बात करते हुए उसे दुलार दिया।

मुख्यमंत्री के साथ ऊर्जा मंत्री अरूप विश्वास और सांस्कृतिक मामलों के राज्यमंत्री इंद्रनील सेन भी थे। प्रसिद्ध गायक सेन  ममता के अनुरोध पर एक-दो गाने गाते हुए देखे गए। इसके बाद ममता बनर्जी बाजार चली गईं और एक स्थानीय दुकान से दो जोड़ी जूते और चप्पलें खरीदीं। वापस सर्किट हाउस लौटते समय वह कुछ देर रुकीं और स्थानीय लोगों से बातचीत की।

ममता बंगाल के उत्तरी जिलों के पांच दिवसीय आधिकारिक दौरे पर हैं। उन्होंने वहां जिले के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ दो प्रशासनिक बैठकें की हैं। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो के गुरुवार को राज्य की राजधानी लौटने और अपनी पार्टी के प्रचार के लिए गोवा रवाना होने की संभावना है। वह गुरुवार को बागडोगरा से गोवा के लिए रवाना हो सकती हैं।

 

(आईएएनएस)