व्यक्ति ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में पत्नी और सास पर लगाया आरोप

Man commits suicide, accuses wife and mother-in-law in suicide note
व्यक्ति ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में पत्नी और सास पर लगाया आरोप
यूपी व्यक्ति ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में पत्नी और सास पर लगाया आरोप
हाईलाइट
  • यूपी : व्यक्ति ने की आत्महत्या
  • सुसाइड नोट में पत्नी और सास पर लगाया आरोप

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। अलीगंज स्थित अपने आवास पर 30 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर चार पेज का एक भावनात्मक सुसाइड नोट लिखने के बाद आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान रत्नेश वाल्मीकि के रूप में हुई है, उसने अपने नोट में अपनी पत्नी और सास को यह कदम उठाने के लिए दोषी ठहराया।

मेहंदी टोला इलाके में रत्नेश अपने माता-पिता, पत्नी, तीन साल की बेटी और दो भाइयों के साथ रहता था।अलीगंज के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (एसीपी) सैयद अब्बास अली ने कहा कि उसने अपने घर की खिड़की की ग्रिल में साड़ी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। जब मृतक की मां मंजू वहां पहुंची, तब घटना का पता तब चला। उन्होंने दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। बाद में, उसके बड़े बेटे ने दरवाजा तोड़ दिया।

इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और रत्नेश को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा था कि पापा मैं तुमसे प्यार करता हूं। मेरे इस कठिन कदम के लिए मेरी पत्नी और उसकी मां जिम्मेदार हैं।

अब्बास ने कहा कि लिखावट विशेषज्ञ नोट की जांच करेंगे और उसके बाद ही पता चलेगा कि यह सुसाइड नोट है या नहीं। एसीपी ने कहा कि हमने पीड़िता द्वारा उठाए गए कदम के कारणों का पता लगाने के लिए परिवार के सदस्यों के बयान दर्ज किए हैं। अगर हमें इस घटना के बारे में कोई शिकायत मिलती है, तो आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

 (आईएएनएस)

Created On :   4 March 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story