दैनिक भास्कर हिंदी: दुखद: नहीं रहे मंदिरा बेदी के पति राज कौशल, 49 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन 

June 30th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति और फिल्म निर्माता राज कौशल का बुधवार सुबह हार्टअटैक से निधन हो गया है। 49 साल के राज कौशल के निधन की खबर से मंदिरा के परिवार और बॉलीवुड में शौक छाया हुआ है। मंदिरा और राज के दो बच्चे हैं। सोशल मीडिया पर सेलेब्स और फैंस राज के निधन पर दुख जता रहे हैं।

Mandira Bedi के पति Raj Kaushal का हार्ट अटैक के चलते हुआ निधन, ये थी उनकी  आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट | LatestLY हिन्दी

फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्रॉफर विरल भयानी ने राज कौशल के परिवार की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हम लोग एकदम सदमे में हैं कि मंदिरा बेदी के पति और ऐड फिल्ममेकर राज कौशल का दिल का दौरा पड़ने से आज सुबह निधन हो गया है।'

बता दें कि, राज कौशल फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए थे। उन्होंने करियर में तीन फिल्म, 'प्यार में कभी कभी', 'शादी का लड्डू' और 'एंथनी कौन है' का निर्देशन किया था। राज के निधन की खबर सुनकर पूरा बॉलीवुड शोक में डूबा हुआ है।

5 Celebrity Couples Who Got Hitched On Valentine's Day | Celebrity couples,  Celebs, Celebrities

मंदिरा और राज एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे। दोनों की पहली मुलाकात 1966 में मुकुल आनंद के घर पर हुई थी। मंदिरा ने उस वक्त इंडस्ट्री में सफलता हासिल नहीं की थी। वहीं राज, मुकल आनंद के असिस्टेंट थे। इस मुलाकात के बाद दोनों में बातचीत हुई और प्यार हो गया।

Mandira Bedi husband death | These happy photos of Mandira Bedi and late  husband Raj Kaushal with their kids will make you emotional

एक-दूसरे को सालो डेट करने के बाद राज और मंदिरा ने 14 फरवरी 1999 में एक-दूसरे से शादी कर ली। लेकिन मंदिरा के पेरेंट्स इस शादी से खुश नहीं थे। क्योंकि, वो मंदिरा की शादी एक फिल्म निर्देशक से कराना चाहते थे। हालांकि, मंदिरा और राज ने किसी की न सुनी और अपनी जिंदगी एक साथ बिताने का फैसला किया। 

 

 

 

 

 

 

 


 

 

 

खबरें और भी हैं...