comScore

मनपा ने चलाया बुलडोजर, मुख्यमार्ग से हटाया अतिक्रमण

मनपा ने चलाया बुलडोजर, मुख्यमार्ग से हटाया अतिक्रमण

डिजिटल डेस्क, नागपुर। कोरोना संक्रमण को देखते हुए भीड़ वाली जगह पर सख्ती की जा रही है। फुटपाथ पर बाजार लगाने वालों पर खास नजर है। मनपा के प्रवर्तन विभाग ने कार्रवाई की।  इतवारी, सीताबर्डी मेन रोड, इंदोरा चौक से कमाल चौक तक अतिक्रमण निर्मूलन दस्ते ने कार्रवाई की। गांधीबाग और सतरंजीपुरा जोन अंतर्गत मारवाड़ी चौक से शुरू की गई कार्रवाई शहीद चौक, तीन नल चौक, नंगा पुतला से लेकर इतवारी क्षेत्र में चली। इस दौरान 50-60 अतिक्रमणकारियों की दुकानें बंद कराई गईं। इसे लेकर लोगों में नाराजगी भी देखने को मिली।

विरोध के चलते कुछ समय के लिए स्थिति तनावपूर्ण बनी रही। धरमपेठ जोन अंतर्गत सीताबर्डी मेन रोड से सभी फुटपाथ दुकानदारों के खिलाफ दूसरे दिन भी कार्रवाई जारी रही। वेरायटी चौक से लोहा पुल तक और मोदी नंबर एक-दो में दिन भर अतिक्रमण विभाग की कार्रवाई चलती रही। कार्रवाई के दौरान पुलिस का भी भारी बंदोबस्त रहा। आशीनगर जोन अंतर्गत पाटणकर चौक और इंदोरा चौक से लेकर कमाल चौक तक अतिक्रमण निर्मूलन दस्ता कार्रवाई करता रहा। इस दौरान भी बड़े पैमाने पर फुटपाथ पर कब्जा कर दुकान लगाने वालों को हटाया गया।

 गैंगस्टर के बंगले को गिराने का काम जारी
शहर के कुख्यात गैंगस्टर संतोष आंबेकर के अनधिकृत बंगले के खिलाफ भी दूसरे सप्ताह कार्रवाई जारी रही। बताया गया कि अभी चौथे माले का निर्माणकार्य गिराना जारी है। उसके बाद तीसरे माले को तोड़ा जाएगा। इसके बाद पोकलेन लगाकर कार्रवाई की जाएगी। 
 

कमेंट करें
wcMZP