comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

आंध्र प्रदेश: कोविड केयर सेंटर में आग लगने से 9 लोगों की मौत, कई गंभीर रुप से घायल


डिजिटल डेस्क, अमरावती। आंध प्रदेश के विजयवाड़ा में कोविड केयर सेंटर में आग लगने से 9 लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोगों की गंभीर रुप से घायल होने की खबर है। दरअसल, आग स्वर्ण पैलेस होटल में लगी है, जिसके अंदर कोरोना मरीजों के लिए कोविड केयर सेंटर बनाया गया था। फिलहाल दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। आग किन कारणों से लगी है इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है। जानकारी के मुताबिक आग की घटना के वक्त होटल में 40 लोगों के होने की खबर है। इसमें 30 कोरोना मरीज हैं और 10 लोगों का हॉस्पिटल स्टाफ है। 

विजयवाड़ा पुलिस ने एएनआई को बताया कि इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है और 30 लोगों को बचा लिया गया है। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर भी काबू पा लिया गया है। घायलों को इलाज के लिए पास के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी खुद इस पूरे हादसे पर नजर बनाए हुए हैं और उन्होंने प्रशासन को घायलों को बेहतर इलाज का निर्देश दिया है। फिलहाल आग पर काबू पाने के बाद पूरी बिल्डिंग को खाली कर दिया है और मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने इस घटना पर दुख जताया है। इसके साथ उन्होंने घटना की जांच के आदेश भी दे दिए हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारियों ने बताया कि एक निजी अस्पताल ने होटल को किराए पर लिया था, शुरुआती जांच में पता चला है कि यहां कोरोना मरीजों को इलाज के लिए रखा गया था। मुख्यमंत्री ने सभी घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ जगनमोहन रेड्डी ने सभी अथॉरिटी को मामले की पूरी तरह जांच करने का आदेश भी दिया है और इसकी रिपोर्ट सीधा उन्हें देने के लिए कहा है।

कमेंट करें
9I8m1