CM केजरीवाल ने हटाई पाबंदी, कहा- 23 अगस्त से रात 8 बजे के बाद भी खुलेंगे बाजार

Markets will open in Delhi even after 8 pm from August 23
CM केजरीवाल ने हटाई पाबंदी, कहा- 23 अगस्त से रात 8 बजे के बाद भी खुलेंगे बाजार
दिल्ली CM केजरीवाल ने हटाई पाबंदी, कहा- 23 अगस्त से रात 8 बजे के बाद भी खुलेंगे बाजार

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। कोरोनावायरस के नए केस में गिरावट को देखते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों को राहत देने का फैसला किया है। केजरीवाल ने शनिवार को एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि,अब 23 अगस्त से राष्ट्रीय राजधानी में रात 8 बजे के बाद भी बाजार खुले रह सकते हैं।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, दिल्ली में लगातार कोरोना केस कम हो रहे हैं। शनिवार को कोविड-19 से मौत का कोई मामला सामने नहीं आया। संक्रमण के 19 नए मामले सामने आए, जो पिछले साल 15 अप्रैल के बाद से सबसे कम है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, अभी तक कोरोना के चलते दिल्ली के बाज़ारों को शाम 8 बजे तक खुलने की इजाज़त थी। कम होते मामलों की वजह से सोमवार से समय सीमा हटाई जा रही है। अब बाज़ार अपने सामान्य समयानुसर खुल सकेंगे।"

राष्ट्रीय राजधानी में महामारी फैलने के बाद से 12वीं बार एक दिन में संक्रमण का कोई मामला सामने नहीं आया। इससे पहले, 18, 24, 29 जुलाई, 2 अगस्त, 4 अगस्त, 8 अगस्त, 11 अगस्त, 12 अगस्त, 13 अगस्त, 16 अगस्त और 20 अगस्त को भी मौत का कोई मामला सामने नहीं आया था। आधिकारिक आंकड़ों में यह जानकारी दी गई है। इस साल दो मार्च को भी दिल्ली में संक्रमण से मौत का कोई मामला सामने नहीं आया था।

 

 

 

Created On :   21 Aug 2021 2:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story