comScore

MBBS स्टूडेंट ने तड़के पढ़ाई के दौरान लगा ली फांसी, कर रहा था फाइनल ईयर की तैयारी

November 22nd, 2018 19:33 IST
MBBS स्टूडेंट ने तड़के पढ़ाई के दौरान लगा ली फांसी, कर रहा था फाइनल ईयर की तैयारी

डिजिटल डेस्क, पुणे। MBBS के आखरी साल की पढ़ाई कर रहे 22 वर्षीय छात्र ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। गुरूवार तड़के उरूली कांचन इलाके में अनिकेत धुमाल ने मौत को गले लगा लिया। लोणी कालभोर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया। अनिकेत की मां डॉ. अर्चना धुमाल का सुयश नर्सिंग होम नामक निजी अस्पताल है। वो जानी मानी डॉक्टर हैं। अनिकेत भारती विद्यापीठ मेडिकल कॉलेज में MBBS कर रहा था। बुधवार रात करीब ग्यारह बजे अनिकेत के परिवारवाले सो गए। गुरूवार तड़के तीन बजे पिता ने अनिकेत को पढ़ाई करने के लिए उठाया।

अनिकेत नींद से जगा और कमरे में पढ़ाई करने लगा। तड़के पांच बजे अनिकेत पिता फिर से जग गए। उन्होंने अनिकेत के कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन भीतर से कोई भी आवाज नहीं आई। इसलिए उन्हाेंने अनिकेत की मां को नींद से जगाया। दोनों ने कमरे का दरवाजा तोड़ा और देखा अनिकेत फांसी पर झूल रहा था। पुलिस घटनास्थल पहुंची। बताया जा रहा है कि पढ़ाई के तनाव के चलते अनिकेत ने कदम उठाया होगा। मामले की जांच जारी है।

धारदार हथियार से वार कर ट्रक चालक की हत्या
उधर ट्रक की बैटरी चोरी करने आए चोरों ने ट्रक चालक को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया। गुरूवार तड़के करीब ढाई बजे मांजरी स्थित द्राक्ष संशोधन केन्द्र के पास दत्तात्रय भोईटे उम्र 35 साल, निवासी सातारा की हत्या कर दी गई। मामले में हड़पसर पुलिस थाने में पांच चोरों पर केस दर्ज किया गया। भोईटे बुधवार रात सोलापुर मार्ग से ट्रक लेकर निकले थे। ट्रक चलाते समय नीद आ रही थी। इसलिए उन्हाेंने मांजरी स्थित द्राक्ष संशोधन केन्द्र के बाहर सड़क किनारे ट्रक खड़ा किया और अंदर सो गए। करीब ढाई बजे उन्हें आवाज सुनाई दी, जिससे वो नींद से जग गए।

उन्होंने देखा चार से पांच चोर ट्रक से बैटरी चोरी कर रहे थे। भोईटे ने जब विरोध किया तो मारपीट की गई। चोरों में एक ने भोईटे के सीने पर धारदार हथियार से वार किया। भोईटे घायल अवस्था में ही भागने लगे और आगे जाकर गिर गए। घटना को अंजाम देने के बाद चोर वहां से भाग गए। वहां से आने जानेवाले वाहन चालकों ने भोईटे को जमीन पर पड़े देखकर तत्काल पुलिस नियंत्रण कक्ष से संपर्क किया। जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची। तब तक भोईटे की मौत हो गई थी।

कमेंट करें
Y9MGE