मैं भी कोरोना वॉलेंटियर - मैं भी कोरोना वॉलेंटियर प्रशिक्षण सम्पन्न!

Me too Corona Volunteer - Me too Corona Volunteer training completed!
मैं भी कोरोना वॉलेंटियर - मैं भी कोरोना वॉलेंटियर प्रशिक्षण सम्पन्न!
मैं भी कोरोना वॉलेंटियर - मैं भी कोरोना वॉलेंटियर प्रशिक्षण सम्पन्न!

डिजिटल डेस्क | उज्जैन मध्य प्रदेश जनअभियान परिषद अंतर्गत पंजीकृत कोरोना वॉलेंटियर का प्रशिक्षण गूगल मीट के माध्यम से 23 अप्रैल को किया गया। प्रशिक्षण में मध्य प्रदेश जन अभियान परिषद के जिला समन्वयक श्री सचिन शिंपी द्वारा सभी प्रतिभागियों को स्वयं का ध्यान रखते हुए परिषद द्वारा दिए जा रहे कार्यों को अपने गांव में सकारात्मक भाव से करने का आह्वान किया गया। प्रशिक्षण के दौरान स्वास्थ्य विभाग के सीएचओ श्री गंगाराम द्वारा सभी प्रतिभागियों को वेक्सीनेशन हेतु अधिक से अधिक लोगों को प्रेरित कर वेक्सीनेशन कराने के लिए जानकारी दी गई एवं गांव में घूमकर वेक्सीनेशन लगाने हेतु प्रेरित किया गया।

जनपद पंचायत से श्री प्रशांत दवे द्वारा कोरोना के संबंध में चर्चा करते हुए 45 वर्ष से अधिक उम्र के छूटे हुए लाभार्थियों को वेक्सीनेशन करवाने की चर्चा की गई। प्रशिक्षण के दौरान सभी प्रतिभागियों ने प्रशिक्षण को प्राप्त किया विकासखंड समन्वयक श्री अरुण व्यास द्वारा परिषद द्वारा किए जा रहे कार्यों को व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से प्रेषित करने व आगामी कार्यों की जानकारी दी गई।

रूनिजा में सेनीटाइजर छिड़काव किया मध्य प्रदेश जनअभियान परिषद के द्वारा संचालित ग्राम विकास प्रस्फुटन समिति के अध्यक्ष, रूनिजा के सचिव श्री दिलीपसिंह राठौर और अन्य मित्र श्री राज पुरी, श्री बिट्टू परिहार, श्री गोविन्द नागर आदि ने गांव में सेनीटाइजर छिड़काव में सहयोग दिया एवं वेक्‍सीनेशन हेतु ग्रामीण लोगों से बातचीत कर जागरूक किया।

Created On :   27 April 2021 9:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story