भारत-आस्ट्रेलिया क्रिकेट मैच के दिन देर रात तक शुरू रहेगी मेट्रो

Metro will start till late night on the day of India-Australia cricket match
भारत-आस्ट्रेलिया क्रिकेट मैच के दिन देर रात तक शुरू रहेगी मेट्रो
नागपुर भारत-आस्ट्रेलिया क्रिकेट मैच के दिन देर रात तक शुरू रहेगी मेट्रो

डिजिटल डेस्क, नागपुर। जामठा स्टेडियम में 23 सितंबर को भारत और आस्ट्रेलिया के बीच टी-20 क्रिकेट मैच का मुकाबला होने जा रहा है। क्रिकेट प्रेमी बड़ी संख्या में जामठा पहुंचेगे। यातायात पुलिस विभाग के उपायुक्त सारंग आव्हाड़ ने नागरिकों से गुजारिश की है कि वे दोपहिया या चार पहिया वाहन के बजाय खापरी स्टेशन तक मेट्रो से सफर कर सकते हैं। खापरी स्टेशन से दर्शकों को जामठा स्टेडियम तक पहुंचाने के लिए नि:शुल्क बस सेवा सुविधा रहेगी। मुकाबला देखने दूसरे राज्य से भी दर्शक आते हैं। इससे जामठा में भीड़ बढ़ जाती है। भीड़ से बचने के लिए दोपहिया व चार पहिया का उपयोग करने के बजाय मेट्रो का उपयोग किया जा सकता है। 23 सितंबर को भारी वाहनों को दोपहर 12 बजे से रात क्रिकेट मैच समाप्त होने तक पाबंदी रहेगी।  क्रिकेट मैच के दिन मेट्रो देर रात तक शुरू रहेगी।   

यहां पर रहेगी दोपहिया वाहन की पार्किंग : यातायात पुलिस विभाग के अनुसार दोपहिया वाहन की पार्किंग व्यवस्था जामठा स्टेडियम के पास की गई। रात में मैच के समाप्त होने के बाद जामठा से राहाटे कॉलोनी तक कॉरिडोर तैयार किया गया है। यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई होगी। हेलमेट का उपयोग करें, हेलमेट स्टेडियम के अंदर नहीं ले जा सकेंगे, इसलिए वाहन में लटकाना होगा। ट्रिपल सीट से बचें, मुख्य रास्ते में वाहन पार्किंग करने पर टोइग वैन उठाकर ले जाएगी। प्रवेश द्वार पर ही जांच होगी। मादक पदार्थ या शराब का सेवन करके आने वालों को प्रवेश नहीं मिलेगा।  

चार पहिया वाहनों की पार्किंग : जामठा स्टेडियम के सामने,  वीआईपी पार्किंग, जामठा टी प्वाइंट, शारीरिक शिक्षण  महाविद्यालय के  मैदान,  पलोटी इंजीनियरिंग कॉलेज मैदान ,  वीसीए सदस्यों की पार्किंग गेट नं 12, 13,  रानीकोठी पैलेस, अन्विता फार्म व ब्रम्हाकुमारीज आश्रम में चारपहिया वाहनों के पार्किंग की सुविधा रहेगी।
 

Created On :   22 Sep 2022 7:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story