मंत्री आव्हाड के खिलाफ टिप्पणी महंगी पड़ी, व्यापारी को अगवा कर पिटाई

Minister kidnapping businessman who made comments against Awhad
मंत्री आव्हाड के खिलाफ टिप्पणी महंगी पड़ी, व्यापारी को अगवा कर पिटाई
मंत्री आव्हाड के खिलाफ टिप्पणी महंगी पड़ी, व्यापारी को अगवा कर पिटाई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ठाणे के एक व्यवसायी ने आरोप लगाया है कि राज्य के गृह निर्माण मंत्री जितेंद्र अव्हाड ने सोशल मीडिया के उसके पोस्ट से नाराज होकर पुलिस और अपने समर्थकों की मदद से उसे अगवा कर अपने बंगले पर बुरी तरह पिटवाया। आरोप है कि पिटाई के बाद उसे फेसबुक पोस्ट डिलीट करने और माफी मांगने पर मजबूर किया गया। मामले में शिकायत के बाद ठाणे की वर्तक नगर पुलिस ने एक अनजान व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

शिकायत दर्ज कराने वाले अनंत करमुसे (40) ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट तक दिए जलाने की अपील का उन्होंने समर्थन किया था। जितेंद्र आह्वाड सोशल मीडिया के जरिए इसका विरोध कर रहे थे जिस पर अनंत ने सोशल मीडिया पर पहले ही मौजूद जीतेंद्र आव्हाड की एक आपत्तिजनक तस्वीर का इस्तेमाल करते हुए लिखा कि कुछ लोग कह रहे थे कार्यक्रम करने वाले मूर्ख है लेकिन पूरा देश ही मूर्ख साबित हुआ। अनंत ने अपनी शिकायत में बताया है कि 5 अप्रैल को ही देर रात चार लोग उनके घर पर आए जिसमें दो पुलिसकर्मी था। दोनों ने उन्हें साथ पुलिस स्टेशन चलने को कहा लेकिन उन्हें जितेंद्र आव्हाड के बंगले पर ले जाया गया।

अनंत का आरोप है कि वहां आव्हाड के 15-20 समर्थकों ने उन्हें लाठी, डंडे, बेल्ट से बुरी तरह पीटा। एक शख्स ने उनके घर पर फोन किया और उनकी पत्नी से आव्हाड की तस्वीर डिलीट कराया। अनंत का आरोप है कि इस दौरान वहां मौजूद मंत्री आव्हाड ने भी उनसे सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सवाल किया। बार-बार पिटाई कर उन्हें माफी मांगने जुड़ा वीडियो रिकॉर्ड करने को मजबूर किया गया। लगातार पिटाई के चलते चक्कर आने के बाद उन्हें वर्तक नगर पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जहां से पुलिस ने उन्हें मेडिकल जांच के लिए भेजा बाद में अनंत की शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक अज्ञात आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

Created On :   7 April 2020 12:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story