UP: अमेठी में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, तीनों आरोपी गिरफ्तार

UP: अमेठी में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, तीनों आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क,अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामना आया है। यहां तीन युवकों ने एक नाबालिग का अपहरण करने का बाद उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया और बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए। हालांकि जब पीड़िता को होश आया तो उसने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

 

 

दरअसल गौरीगंज के एक गांव में नाबालिग लड़की रात में शौच के लिए घर से बाहर निकली थी। उसी वक्त गांव के ही तीन युवक उसे जबरन उठाकर सूनसान जगह पर ले गए और रातभर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं जब लड़की बेहोश हो गई तो उसे वहीं पर छोड़कर फरार हो गए। सुबह  जब नाबालिग को होश आया तो वह अपने घर पहुंची और घरवालों को पूरी आपबीती सुनाई।
 

जिसके बाद परिजन, पीड़िता को थाने लेकर पहुंचे और तीनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

वहीं यूपी के मिर्जापुर में भी चाकू की नोक पर नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

Created On :   2 Jun 2018 7:49 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story