नाबालिग बालिका की रेप के बाद हत्या- झाडिय़ों में मिला शव

Minor girl murder after rape found dead body in rocks
नाबालिग बालिका की रेप के बाद हत्या- झाडिय़ों में मिला शव
नाबालिग बालिका की रेप के बाद हत्या- झाडिय़ों में मिला शव

डिजिटल डेस्क बालाघाट। खैरलांजी थाना अंतर्गत ग्राम खैरी के गोसाईटोला अपह्रत नाबालिग बालिका का शव पुलिस ने बरामद किया है। शव पर बालिका के पहने कपड़े अस्तव्यस्त थे और शव डीकंपोज्ड हालत में था। बताया जाता है कि बालिका 1 मई को घर से पिंडकेपार विवाह समारोह में जाने के बाद से लापता थी। जिसकी काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चलने पर परिजनों ने बालिका की गुमशुदगी की शिकायत खैरलांजी थाने में दर्ज की थी। जिसके बाद खैरलांजी पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच में लिया था।

सात दिन बाद मिला शव
घटना के सातवें दिन आज पुलिस को खैरी के डब्बी तालाब के पास जंगलनुमा झाडिय़ों में अपह्रत बालिका के शव मिलने की जानकारी मिली। घटना की जानकारी मिलने के बाद खैरलांजी पुलिस थाना से एएसआई श्री इंगले हमराह स्टॉफ के साथ घटनास्थल पहुंचे और शव को बरामद किया। अपह्रत नाबालिग बालिका के डी-कंपोज्ड हालत में शव मिलने के मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल टीम भी जांच के लिए पहुंची थी, जहां एफएसएल टीम और पुलिस ने घटनास्थल की बारिकी से जांच कर शव को पीएम के लिए भिजवाया।

पुलिस सूत्रों की मानें तो बॉडी डी-कंपोज्ड होने लगी थी, जिससे संभावना व्यक्त की जा रही है कि शव कुछ दिन पुराना है। वहीं बालिका के पहने कपड़े भी अस्तव्यस्त मिलने से जिससे यह भी आशंका जताई जा रही कि बालिका की रेप के बाद हत्या तो नहीं कर दी गई। बहरहाल पुलिस ने अभी किसी भी प्रकार से बालिका की मौत को लेकर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है। पुलिस का कहना है कि नाबालिग बालिका के पीएम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

इनका कहना है
नाबालिग बालिका एक मई को पिंडकेपार विवाह समारोह में शामिल होने घर से निकली थी। जिसके बाद उसका कोई पता नहीं चल रहा था। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच में लिया था। जिसका शव आज बरामद किया गया है। अभी बालिका के मौत के बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। पीएम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। बहरहाल मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।
 इंगले, एएसआई, खैरलांजी थाना

 

Created On :   7 May 2018 2:26 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story