नाबालिग लड़की को किडनेप कर किया रेप, आरोपी फरार

minor girl raped after kidnap in pune, accused faraar
नाबालिग लड़की को किडनेप कर किया रेप, आरोपी फरार
नाबालिग लड़की को किडनेप कर किया रेप, आरोपी फरार

डिजिटल डेस्क, पुणे। बारामती तहसील के वाणेवाड़ी में एक नाबालिग का अपहरण कर रेप करने का मामला सामने आया है। मामला शनिवार का है। जिसे लेकर वडगांव निंबालकर पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। प्राप्त जानकारी अनुसार शनिवार की शाम 7 बजे के करीब 11 साल की बच्ची को वाणेवाडी चौक से एक युवक ने बहलाफुसला बाइक पर बैठा लिया और मासूम को करंजेपुल के पास ले गया। जहां उसने रेप किया और वहां से फरार हो गया।

करंजेपुल से सोमेश्वर कारखाना इलाके में दुकान की CCTV के आधार पर आरोपी की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। घटना के बाद से नागरिकों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है। गांववालों द्वारा आरोपी के खिलाफ कड़ी कारवाई की मांग करंजेपुल पुलिस चौकी में की गई।

पुलिस ने बरामद किया 59 किलो का चंदन
उधर कोथरूड इलाके में चंदन के पेड़ की चोरी करके ले जाने के मामले पुलिस की क्राइम ब्रांच युनिट 1 ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। पेट्रोलिंग के दौरान आरोपी शख्स संदिग्ध रूप से चंदन का पेड़ की तस्करी करते हुए पाया गया, पुलिस ने शख्स की गाड़ी से अवैध रूप से रखे चंदन के पेड़ जब्त किए हैं। पुलिस ने इस मामले में राहुल हरिदास इंगले उम्र 30 साल रहवासी भूगांव को गिरफ्तार किया है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि एक शख्स चंदन के पेड़ों की कटाई करके अवैध रूप से तस्करी करने के उद्देश्य से चंदन की चोरी की है और अपनी कार में छुपाकर चंदन चुराकर ले जा रहा है। पुलिस ने जाल बिछाकर शख्स को गिरफ्तार किया और कार से रक्तचंदन बरामद किया। आरोपी के पास से 59 किलो का 3 लाख 60 हजार रुपए का माल जब्त किया गया है। साथ ही आरोपी की आय 10 कार को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।

Created On :   27 May 2018 4:49 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story