UP: बुलंदशहर में 13 साल की बच्ची से 7 लोगों ने किया रेप, केस दर्ज

UP: बुलंदशहर में 13 साल की बच्ची से 7 लोगों ने किया रेप, केस दर्ज

डिजिटल डेस्क, बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। शनिवार को यहां सात लोगों ने एक 13 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। हालांकि पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

 

 

रिश्तेदार के घर आई थी बच्ची

दरअसल मामला बुलंदशहर के जहांगीराबाद का है। यहां 13 साल की बच्ची अपने एक रिश्तेदार के घर पर छुट्टियां मनाने आई थी। शनिवार को गांव के ही करीब सात लोगों ने मासूम बच्ची को निशाना बनाया और उसे खेत में ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उन्होंने इस पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया और पीड़िता को घटना के बारे में किसी को न बताने की धमकी देकर उसे खेत में ही छोड़कर फरार हो गए।

 

बेहोशी की हालत में मिली बच्ची

दूसरे दिन सुबह ग्रामीणों को बच्ची बेहोशी की हालत में मिली। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभी भी बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं मामले को लेकर बुलंदशहर के एसपी रईस अख्तर ने बताया, केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन भी शुरू किया गया है। एसपी ने जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लेने का दावा किया है।

 

इटावा में घर में घुसकर गैंगरेप

वहीं दूसरी ओर इटावा में भी गैंग रेप का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। इटावा के भरथना इलाके के एक गांव में तीन लोगों ने घर में घुसकर के 12 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप किया। इस दौरान हैवानों ने लड़की के मुंह में कपड़ा भी ठूंस दिया और वारदात को अंजाम देने के बाद बच्ची को धमकी देकर फरार हो गए। 

Created On :   23 Jun 2018 6:13 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story