comScore

UP: बुलंदशहर में 13 साल की बच्ची से 7 लोगों ने किया रेप, केस दर्ज

June 23rd, 2018 21:11 IST
UP: बुलंदशहर में 13 साल की बच्ची से 7 लोगों ने किया रेप, केस दर्ज

डिजिटल डेस्क, बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। शनिवार को यहां सात लोगों ने एक 13 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। हालांकि पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

रिश्तेदार के घर आई थी बच्ची

दरअसल मामला बुलंदशहर के जहांगीराबाद का है। यहां 13 साल की बच्ची अपने एक रिश्तेदार के घर पर छुट्टियां मनाने आई थी। शनिवार को गांव के ही करीब सात लोगों ने मासूम बच्ची को निशाना बनाया और उसे खेत में ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उन्होंने इस पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया और पीड़िता को घटना के बारे में किसी को न बताने की धमकी देकर उसे खेत में ही छोड़कर फरार हो गए।

बेहोशी की हालत में मिली बच्ची

दूसरे दिन सुबह ग्रामीणों को बच्ची बेहोशी की हालत में मिली। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभी भी बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं मामले को लेकर बुलंदशहर के एसपी रईस अख्तर ने बताया, केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन भी शुरू किया गया है। एसपी ने जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लेने का दावा किया है।

 

इटावा में घर में घुसकर गैंगरेप

वहीं दूसरी ओर इटावा में भी गैंग रेप का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। इटावा के भरथना इलाके के एक गांव में तीन लोगों ने घर में घुसकर के 12 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप किया। इस दौरान हैवानों ने लड़की के मुंह में कपड़ा भी ठूंस दिया और वारदात को अंजाम देने के बाद बच्ची को धमकी देकर फरार हो गए। 

कमेंट करें
nhq7p
NEXT STORY

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक का काउंटडाउन शुरु हो चुका हैं। 23 जुलाई से शुरु होने जा रहे एथलेटिक्स त्यौहार में भारतीय दल इस बार 120 खिलाड़ियों के साथ 18 खेलों में दावेदारी पेश करेगा। बता दें 81 खिलाड़ियों के लिए यह पहला ओलंपिक होगा। 120 सदस्यों के इस दल में मात्र दो ही खिलाड़ी ओलंपिक पदक विजेता हैं। पी.वी सिंधू ने 2016 रियो ओलंपिक में सिल्वर तो वहीं मैराकॉम ने 2012 लंदन ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था।

भारत पहली बार फेंनसिग में चुनौता पेश करेगा। चेन्नई की भवानी देवी पदक की दावेदारी पेश करेंगी। भारत 20 साल के बाद घुड़सवारी में वापसी कर रहा है, बेंगलुरु के फवाद मिर्जा तीसरे ऐसे घुड़सवार हैं जो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। 

olympic

युवा कंधो पर दारोमदार

टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने जा रहे भारतीय दल में अधिकतर खिलाड़ी युवा हैं। 120 खिलाड़ियों में से 103 खिलाड़ी 30 से भी कम आयु के हैं। मात्र 17 खिलाड़ी ही 30 से ज्यादा उम्र के होंगे। 

भारतीय दल में 18-25 के बीच 55, 26-30 के बीच 48, 31-35 के बीच 10 तो वहीं 35+ उम्र के 7 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। इस लिस्ट में सबसे युवा 18 साल के दिव्यांश सिंह पंवार हैं, जो शूटिंग में चुनौता पेश करेंगे, तो वहीं सबसे उम्रदराज 45 साल के मेराज अहमद खान होंगे जो शूटिंग में ही पदक के लिए भी दावेदार हैं।