फेसबुक पर हुई दोस्ती का अंजाम, नाबालिग प्रेमी ने घर बुलाकर किया रेप

minor girl raped by facebook friend in nagpur district maharashtra
फेसबुक पर हुई दोस्ती का अंजाम, नाबालिग प्रेमी ने घर बुलाकर किया रेप
फेसबुक पर हुई दोस्ती का अंजाम, नाबालिग प्रेमी ने घर बुलाकर किया रेप

डिजिटल डेस्क, नागपुर। अजनी थानांतर्गत एक छात्रा से दुष्कर्म करने वाले उसके नाबालिग प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पता चला है कि, दोनों के बीच फेसबुक पर जान-पहचान हुई। उसके बाद गहरे दोस्त बन गए। धीरे- धीरे दोनों के बीच प्रेम हो जाने पर एक-दूसरे के घर आने जाने लगे थे। मौका पाकर नाबालिग प्रेमी ने छात्रा को अपने घर बुलाया और उसके साथ संबंध बनाए। छात्रा ने यह बात अपने परिजनों को बताई, तब मामला अजनी थाने पहुंचा। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार गांधीबाग क्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीय छात्रा से अजनी क्षेत्र में रहने वाले विधि संघर्षग्रस्त बालक (कथित नाबालिग प्रेमी) से फेसबुक पर दोस्ती हो गई। दोनों एक दूसरे के संपर्क में रहने लगे। उसने छात्रा को अपने जाल में फंसा लिया। उसने प्रेम होने का नाटक किया। नाबालिग प्रेमी के परिवार में मां और बड़ा भाई है। उसके पिता की कुछ समय पहले मौत हो चुकी है। वह घर में कई बार अकेला रहता है। मां और भाई की अनुपस्थिति में मौका पाकर वह छात्रा को अपने घर पर बुलाया करता था।

दोनों एक-दूसरे के घर पर भी आने जाने लगे थे। 16 सितंबर 2018 से 14 अक्टूबर 2018 के दरमियान उसने छात्रा को अपने घर बुलाया और छात्रा को मकान की पहली मंजिल पर ले जाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। उसने छात्रा के घर जाकर उसके साथ अभद्र व्यवहार भी किया। छात्रा के परिजनों के ध्यान में यह बात आने पर परिजनों ने छात्रा से जब सच्चाई पूछी, तब उसने इस बारे में अपनी मां को सारी बातें बताईं। पश्चात छात्रा ने परिजनों के साथ अजनी थाने में जाकर शिकायत की।  थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक भास्कर ने नाबालिग प्रेमी के खिलाफ धारा 376(2)(प), 354 , सहधारा 6,8 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पढ़ाई के बहाने छात्रा के घर जाता था
सूत्रों के अनुसार विधि संघर्षग्रस्त बालक से छात्रा के परिजनों ने जब पूछताछ की तब उसने बताया था कि वह भी पढ़ाई करता है। वह दूसरे कॉलेज में पढ़ता है। छात्रा और उसके बीच करीब एक माह भी ढंग से दोस्ती हुए नहीं हुआ था। उसके बाद भी उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। छात्रा उसके बहकावे में आ चुकी थी।

Created On :   29 Oct 2018 10:47 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story