4 साल की बच्ची से नाबालिग ने किया दुष्कर्म

Minor raped 4-year-old girl
4 साल की बच्ची से नाबालिग ने किया दुष्कर्म
उत्तर प्रदेश 4 साल की बच्ची से नाबालिग ने किया दुष्कर्म
हाईलाइट
  • यूपी में 4 साल की बच्ची से नाबालिग ने किया दुष्कर्म

डिजिटल डेस्क, बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के एक गांव में रहने वाली चार साल की बच्ची के साथ उसी गांव में रहने वाले उसके नाबालिग चचेरे भाई ने कथित तौर पर बलात्कार किया है। पीड़िता ने अपनी आपबीती मां को बताई तो उसके परिवार ने सोमवार को प्राथमिकी दर्ज कराई।

आरोपी को हिरासत में लेकर किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया गया, जबकि लड़की को इलाज के लिए भेज दिया गया है।लड़की किसान परिवार से ताल्लुक रखती है और आरोपी सातवीं कक्षा का छात्र है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी आरोपी ने उसे कैंडी दी और अपने घर ले गया। उसके माता-पिता अपने रिश्तेदारों से मिलने पड़ोस के गांव गए हुए थे।

लड़की की मां ने कहा, मेरी बेटी शाम को लापता हो गई और जब वह रात में लौटी, तो वह अपने गुप्तांगों में चोटों के कारण रो रही थी। हमें डर था कि उसके साथ मारपीट की गई है और जब मैंने उससे बात की, तो उसने मुझे पूरी आपबीती बताई। हम लड़के के खिलाफ सख्त कार्रवाई चाहते हैं।

एसपी (ग्रामीण) सिद्धार्थ वर्मा ने कहा, लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया और उसके माता-पिता की मौजूदगी में उसका बयान दर्ज किया गया है। उसका बयान भी एक मजिस्ट्रेट के समक्ष सीआरपीसी की धारा 164 के तहत दर्ज किया जाएगा।

 

 (आईएएनएस)

Created On :   22 Feb 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story