दैनिक भास्कर हिंदी: कांग्रेस विधायक नितेश राणे की गुंडागर्दी, इंजीनियर पर डलवाया कीचड़

July 4th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों विधायक अपने गुस्से को काबू नहीं कर पा रहे हैं। हाल में इंदौर से विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा अधिकारी को बल्ले से मारने का मामला शांत हुआ था कि अब कांग्रेस विधायक का एक मामला सामने आया है। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के विधायक बेटे नितेश राणे का बदसलूकी का मामला सामने आया है। विधायक नितेश राणे ने एक इंजीनियर पर कीचड़ डलवाया है।

 

दरअसल, विधायक नितेश राणे कणकवली के पास हाईवे का मुआयना करने गए थे। इस दौरान नितेश को जब हाईवे पर गड्ढे दिखे तो वह आग बबूला हो उठे। उन्होंने इंजीनियर प्रकाश शेडकर को बुलाकार लड़ाई करना शुरू कर दी। इस दौरान उनके समर्थकों ने इंजीनियर पर कीचड डाल दिया। इतना हीं नहीं राणे और उनके समर्थकों की गुंडागर्दी नहीं थमी। उन्होंने इंजीनियर को पुल से बांध दिया। बता दें नितेश राणे महाराष्ट्र विधानसभा में कांकावली सीट से विधायक हैं। 

गौरतलब है कि 26 जून को इंदौर-3 से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर नगर निगम अधिकारी को खंडर मकान गिराने को लेकर बल्ले से पीटा था। पिटने के बाद आकाश को गिरफ्तार कर लिया गया था और जेल में भी रहे, लेकिन बाद में उन्हें भोपाल कोर्ट से जमानत मिल गई। इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा है कि, बेटा किसी का भी हो, पार्टी से निकाल देना चाहिए। 

खबरें और भी हैं...