दैनिक भास्कर हिंदी: महिला पुलिस अधिकारी के साथ बदसलूकी, MNS विधायक पर मामला दर्ज

June 17th, 2018

डिजिटल डेस्क, पुणे। पुणे के जुन्नर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के विधायक शरद सोनवणे ने एक महिला पुलिस अधिकारी के साथ बदसलूकी कर उनपर दबाव डालने की कोशिश की। यह घटना शुक्रवार की दोपहर आलेफाटा पुलिस थाने में हुई। घटना को लेकर सोनवणे पर मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की दोपहर सोनवणे का कार्यकर्ता योगेश भोंडवे सरकारी राशन के गेहूं की अवैध यातायात कर रहा था। उस समय उक्त महिला पुलिस अधिकारी ने उसे रोककर कार्रवाई करते हुए गाड़ी जब्त की। भोंडवे ने सोनवणे से संपर्क कर गाड़ी जब्त करने की जानकारी दी। सोनवणे ने महिला पुलिस अधिकारी को गाड़ी छोड़ने के लिए कहकर कार्यालय आने के लिए कहा।

महिला पुलिस अधिकारी ने नहीं गाड़ी छोड़ी और नहीं वह सोनवणे के कार्यालय गईं। इस बात से बौखलाए सोनवणे आलेफाटा पुलिस थाने पहुंच गए। वहां मौजूद उक्त महिला पुलिस अधिकारी से ऊंची आवाज में बात करते हुए उन्होंने उनसे कहा कि तुम्हे मैं ने मेरे कार्यालय में बुलाया था। फिर भी तुम क्यों नहीं आईं, गाड़ी छोड़ने के लिए कहा था, क्यों नहीं छोड़ी यह पूछते हुए सोनवणे ने उनसे बदसलूकी की और उन्हें अपमानित किया। उसके बाद महिला पुलिस अधिकारी ने सोनवणे के खिलाफ शिकायत दी जिसके तहत उनपर सरकारी काम में बाधा डालना, महिला के साथ बदसलूकी करना और धमकाना आदि धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।