बेटी की शादी के लिए निकाले 2 लाख, 50 हजार चुराकर ले गया बदमाश

Money for daughter marriage, stolen by thief satna madhya pradesh
बेटी की शादी के लिए निकाले 2 लाख, 50 हजार चुराकर ले गया बदमाश
बेटी की शादी के लिए निकाले 2 लाख, 50 हजार चुराकर ले गया बदमाश

डिजिटल डेस्क,सतना। बेटी की शादी के लिए एक पिता ने 2 लाख रुपए की राशि बैंक से निकाली। राजभान सिंह 60 वर्ष जब राशि लेकर बाहर निकले तो पता चला कि उनके पैंट की जेब में रखे 50 हजार रुपए गायब थे। वे भागे-भागे बैंक मैनेजर के पास गए, जिसके बाद सीसीटीवी की फुटेज खंगाली गई, जिसमें बदमाश कैद हो गया। पीड़ित ने इसकी शिकायत संबंधित थाना में की है।

यह है पूरा मामला

रामपुर बाघेलान कस्बे में संचालित बैंकों में एक के बाद एक वारदातों के बाद भी सुरक्षा व्यवस्था पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। संदिग्द्ध किस्म के लोग हर समय परिसर में घूमते रहते हैं लेकिन वहां तैनात गार्ड पूछताछ तक नहीं करते, जिसका खामियाजा ग्राहकों को अपनी गाढ़ी कमाई गवांकर घूमना पड़ता है। ऐसा ही एक मामला बुधवार को सामने आया, जब  केमार निवासी राजभान सिंह पुत्र रामकृपाल सिंह 60 वर्ष अपनी बेटी की विवाह के लिए इलाहाबाद बैंक में संचालित खाते से निकालकर बाहर निकलने लगे, तभी अज्ञात बदमाश ने पैंट की दाईं जेब काटकर 50 हजार की एक गड्डी पार कर दी। जब श्री सिंह बाहर आकर बाजार की तरफ बढ़े, तभी रूपए  गायब होने का आभास हुआ तो शोर मचाते हुए वापस बैंक में गए और मैनेजर से मिलकर आपबीती सुनाई पर कोई मदद नहीं मिली। पीडि़त को 5-5 सौ की 4 गड्डियां मिली थीं, जिनमें से एक गड्डी उन्होंने पैंट की दाईं जेब में रख ली थी। यह रकम बुजुर्ग ने अपनी बेटी के विवाह के लिए निकाली थी।

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ संदिग्ध

लिहाजा वह फरियाद लेकर थाने पहुंच गए। जहां पुलिस ने शिकायत लेकर जांच शुरू की और बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले तो एक व्यक्ति राजभान के बैंक में घुसने से लेकर कैश काउंटर से रूपए प्राप्त कर पैंट की जेब में डालने तक आसपास मंडराता दिख रहा था। जब बुजुर्ग गेट की तरफ बढ़े, तभी संदिग्द्ध भी उनके बगल से होते हुए बाहर चला गया।

हिरासत में लिए गए संदेह

इस सुराग के आधार पर पुलिस ने कस्बे और आसपास के इलाके में दबिश देकर कुछ संदेहियों को हिरासत में लिया, पर रकम हाथ नहीं लगी है जिसकी बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं। यह घटना दोपहर डेढ़ बजे के आसपास हुई, जिससे बाजार में हड़कम्प मच गया। गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व एसबीआई शाखा के बाहर भी ऐसी ही वारदात हुई थी, जिसके आरोपी अभी तक पकड़ में नहीं आए।

Created On :   11 April 2019 8:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story