चंदनगांव में मां-बेटे ने लगाई फांसी, मौत - हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की घटना

Mother-son hanged in Chandangaon, death - Housing Board Colony incident
चंदनगांव में मां-बेटे ने लगाई फांसी, मौत - हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की घटना
छिंदवाड़ा चंदनगांव में मां-बेटे ने लगाई फांसी, मौत - हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की घटना

शहर के चंदनगांव हाउसिंग बोर्ड में शनिवार रात एक दुखद हादसा सामने आया। यहां एक महिला और उसके बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची थी। प्राथमिक जांच में सामने आया कि पारिवारिक कलह के चलते महिला और उसके बेटे ने फांसी लगाकर जान दी है, हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

टीआई सुमेर सिंह जगेत ने बताया कि हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में किराए के मकान में रह रहे वीपी कैथवास की पत्नी ४२ वर्षीय उषा और १९ वर्षीय बेटे प्रणय कैथवास ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्राथमिक जांच में सामने आया कि विगत दो दिनों से दंपती के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। संभवत: पारिवारिक कलह के चलते उषा और उसके बेटे ने फांसी लगाई है। हालांकि अभी मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।

हॉल में मां और रूम में बेटे का शव मिला-
टीआई सुमेर सिंह जगेत ने बताया कि घर के हॉल में महिला ने फांसी लगाई है। बेटे का शव स्टडी रूम में फंदे पर लटका मिला है। मौके पर एफएसएल टीम ने भी साक्ष्य एकत्र किए है।

युवती ने फांसी लगाकर दी जान-

इधर चंदनगांव निवासी २७ वर्षीय युवती ने शनिवार को अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर जान दे दी। शनिवार रात उसे अचेत अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया था। जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

Created On :   23 April 2023 10:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story