ओवैसी का मोदी सरकार पर निशाना, कहा- भारत में महिलाओं पर जुल्म होते हैं, लेकिन इनको अफगानिस्तान की चिंता है

MP Asaduddin Owaisi targets Modi government over Taliban issue
ओवैसी का मोदी सरकार पर निशाना, कहा- भारत में महिलाओं पर जुल्म होते हैं, लेकिन इनको अफगानिस्तान की चिंता है
मोदी सरकार पर निशाना ओवैसी का मोदी सरकार पर निशाना, कहा- भारत में महिलाओं पर जुल्म होते हैं, लेकिन इनको अफगानिस्तान की चिंता है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने तालिबान-अफगानिस्तान के मुद्दे पर मोदी सरकार को टारगेट किया है। ओवैसी ने कहा है कि भारत में करीब 10 फीसदी लड़कियों की मौत पांच साल से कम उम्र में हो जाती है, लेकिन, चिंता अफगानिस्तान की हो रही है। उन्होंने कहा, भारत में महिलाओं के खिलाफ बेहिसाब ज़ुल्म होते हैं, लेकिन केंद्र को चिंता अफगानिस्तान की महिलाओं की है। 

बता दें कि अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद वहां की महिलाएं अपने अधिकारों और अपने ऊपर होने वाले जुल्मों को लेकर डरी हुई हैं। भारत समेत दुनिया के कई देशों ने अफगानिस्तान की बदतर होती स्थिति को लेकर अपनी चिंताए जाहिर की हैं। वहीं, सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने देश में महिलाओं के खिलाफ अपराध को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है। 

बता दें कि तालिबान द्वारा अफगानिस्तान पर कब्जा किए जाने के बाद महिलाओं पर जुल्म होना शुरु हो गए हैं। तालिबान महिला विरोधी गतिविधियां कर रहा हैं। वहीं, कुछ प्रांतों में महिलाओं द्वारा तालिबान के खिलाफ प्रदर्शन किए जा रहे हैं। तालिबान के कब्जे के बाद से सभी शैक्षणिक केंद्र, स्कूल, विश्वविद्यालय, सरकारी भवन और निजी कार्यालय भी बंद कर दिए गए हैं। 

Created On :   20 Aug 2021 12:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story