वोटिंग से ठीक पहले सीएम शिवराज ने परिवार संग उठाया कॉफी का लुत्फ

वोटिंग से ठीक पहले सीएम शिवराज ने परिवार संग उठाया कॉफी का लुत्फ

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान वोटिंग से ठीक एक दिन पहले मंगलवार को अपनी पत्नी साधना सिंह और छोटे बेटे कुणाल सिंह के साथ न्यू मार्केट स्थित इंडियन कॉफी हाउस पहुंचे। वहां उन्होंने परिवार के साथ बैठकर व्यंजनों का लुत्फ उठाया। उन्होंने कॉफी के साथ वड़ा सांबर ऑर्डर किया। इस अवसर पर उन्होंने कई छोटी-छोटी बच्चियों से उनकी पढ़ाई लिखाई को लेकर बातचीत की। मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर कई लोगों ने उनके साथ सेल्फी ली और हाथ मिलाया।

सीएम ने कहा, कल चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद घर पहुंचा और सो गया। आज सुबह ही शाम को बाहर जाने का कार्यक्रम बना तो यहां परिवार सहित कॉफी पीने आ गया। मुख्यमंत्री ने कहा कि यहां आकर पुराने दिनों की याद आ गई। इस दौरान उन्होंने सभी से वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा, कल लोकतंत्र का यज्ञ यानी मतदान है। सभी लोग निर्भीक होकर मतदान करें। अपने मतदान से समृद्ध मध्यप्रदेश के स्वप्न को साकार करने का संबल प्रदान करें।

मीडिया के एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा जो हमारे विरूद्ध चुनाव लड़ रहे हैं उनकी भाषा हमारे नेताओं के प्रति शालीनता से परे हो सकती है, लेकिन हम प्रतिद्वंदियों को दुश्मन नहीं मानते। हम उनके प्रति असभ्य भाषा का प्रयोग नहीं करेंगे, क्योंकि वे भी हमारे भाई है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत के साथ प्रदेश में चौथी बार सरकार बनाने जा रही है। इसमें कोई शक नहीं है। हमारे कार्यकर्ता आत्मविश्वास से भरे हुए हैं और जनता मध्यप्रदेश को प्रगति के नए रास्ते पर ले जाने के लिए आतुर है।

बता दें कि 28 नवंबर को मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग की जाएगी। वोटिंग के लिए निर्वाचन आयोग ने भी पूरी तैयारियां कर ली हैं। EVM और मतदान से संबंधित अन्य जरूरी चीजों के साथ ही फोर्स, वाहन आदि की व्यवस्था पूरी कर ली गई हैं। मध्य प्रदेश में कुल पांच करोड़ तीन लाख 94 हजार 86 मतदाता हैं जो सरकार चुनने के लिए अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे। 28 नवंबर को मतदान के बाद ईवीएम मशीनें स्ट्रांग रूम में कैद हो जाएंगी और 11 दिसंबर को प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होगा। 

Created On :   27 Nov 2018 2:39 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story