दैनिक भास्कर हिंदी: Video: मप्र की मंत्री नहीं पढ़ पाईं पूरा भाषण, बोलीं- आगे कलेक्टर साहब पढ़ेंगे

January 27th, 2019

डिजिटल डेस्क, ग्वालियर। गणतंत्र दिवस के मौके पर मध्य प्रदेश सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी अपना भाषण नहीं पढ़ पाईं। ग्वालियर में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में वे मुख्य अतिथि के रूप में पहुंची थीं। झंडावंदन के बाद जब वे मुख्यमंत्री का संदेश पढ़ने के लिए मंच पर आईं तो उन्होंने कुछ लाइनें तो पढ़ीं लेकिन फिर कलेक्टर को यह संदेश थमाकर वे बगल में खड़ीं हो गईं। 

दरअसल, मुख्यमंत्री का संदेश पढ़ने के दौरान वे बहुत अटक रहीं थीं। पढ़ते-पढ़ते वे कई गलतियां भी कर रहीं थीं। जब उन्हें लगा कि वे पूरा संदेश नहीं पढ़ पाएंगी तो उन्होंने मंच से ही कह दिया कि आगे का संदेश कलेक्टर साहब पढ़ेंगे। उनके यह कहते ही कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने भी जमकर ठहाके लगाए।

 

ग्वालियर के एसएफ ग्राउंड पर यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था। बता दें इमरती देवी डबरा सीट से विधायक हैं। वे कमलनाथ कैबिनेट में महिला एवं बाल-विकास विभाग देख रही हैं। कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के कोटे से वे मंत्री हैं।

कार्यक्रम के बाद जब उनसे भाषण न पढ़ पाने और गलत पढ़ने पर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। इसलिए उन्होंने आगे का भाषण जिला कलेक्टर को सौंप दिया। भाषण में गलतियां करने पर उन्होंने जवाब दिया कि छोटी मोटी गलतियां तो होती रहती हैं। हर किसी से पढ़ने में कभी-कभी गलतियां हो जाती हैं।