comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

MP News: CM शिवराज के गढ़ में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की बल्लेबाजी, बुधनी के व्यापारियों के लिए कही ये बात 

MP News: CM शिवराज के गढ़ में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की बल्लेबाजी, बुधनी के व्यापारियों के लिए कही ये बात 

डिजिटल डेस्क ( भोपाल)। कांग्रेस का दामन छोड़ने के बाद भाजपाई हुए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया रविवार को बुधनी पहुंचे। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का विधानसभा क्षेत्र बुधनी है। ऐसे में सिंधिया के वहां पहुंचने और फिर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए स्वागत से वह अभिभूत हो गए। उन्होंने यहां पर प्रेम-सुंदर मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन किया और एक सभा को संबोधित भी किया। 

सिंधिया ने कहा कि बुधनी में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए आत्मीय अभिनंदन के लिए हृदय से धन्यवाद। उन्होंने क्रिकेट टूर्नामेंट उद्घाटन कर युवा खिलाडियों के बीच कुछ समय बिताकर उनका हौसला बढ़ाया। उन्होंने कहा कि बुधनी में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में एक ओर जहां प्रत्येक टीम अपने हुनर का प्रदर्शन करेगी, तो दूसरी ओर इसमें बुधनी और नसरुल्लागंज के हमारे व्यापारियों के लिए एक अलग स्थान रखा गया है, जिससे वह अपना व्यापार का विस्तार कर सके। इसके साथ ही सिंधिया ने कहा कि हम अपने ह्रदय की गहराइयों से आज के दिन हमारे उन सभी जांबाज वीर जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करें, जिन्होंने देश की रक्षा के लिए अपना जीवन न्योछावर कर दिया।

शिवराज के गढ़ में सिंधिया ने डोल बजाए, तीर-कमान चलाया और क्रिकेट की पिच पर बल्लेबाजी भी करते हुए दिखाई दिए। उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर कई वीडियो शेयर किए हैं। इनमें से एक वीडियो में वह बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

कमेंट करें
NWyiI
कमेंट पढ़े
Indresh Kumar shah February 14th, 2021 18:50 IST

Jai ho jaiho jai ho