BJP के बागी विधायक नारायण त्रिपाठी की घर वापसी, कहा-कांग्रेस में नहीं गया हूं

MP: Rebel MLA of BJP reached party office
BJP के बागी विधायक नारायण त्रिपाठी की घर वापसी, कहा-कांग्रेस में नहीं गया हूं
BJP के बागी विधायक नारायण त्रिपाठी की घर वापसी, कहा-कांग्रेस में नहीं गया हूं

भोपाल, 15 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बागी विधायक नारायण त्रिपाठी मंगलवार को पार्टी दफ्तर पहुंचे और उन्होंने साफ किया कि वह कभी भाजपा से अलग नहीं हुए थे। ज्ञात हो कि विधानसभा में 25 जुलाई को आए अपराध कानून संशोधन विधेयक का भाजपा ने विरोध किया था और सदन से बहिर्गमन किया था, लेकिन त्रिपाठी और एक अन्य विधायक शरद कोल सदन में बैठे रहे और उन्होंने विधेयक के पक्ष में मतदान किया था। इतना ही नहीं उन्होंने खुले तौर पर मुख्यमंत्री कमलनाथ के प्रति निष्ठा जताई थी।

त्रिपाठी और कोल के विधेयक को समर्थन दिए जाने के साथ दोनों ने भाजपा नेताओं पर जमकर हमले बोले थे। लेकिन त्रिपाठी मंगलवार को पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा के साथ भाजपा कार्यालय पहुंचे। इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह भी मौजूद थे। राकेश सिंह ने कहा, राज्य की कांग्रेस सरकार भ्रम फैलाने में लगी है। भाजपा का न तो कोई विधायक टूटा है और न ही ऐसा होगा। त्रिपाठी पार्टी में हैं और रहेंगे।

वहीं त्रिपाठी ने साफ किया कि वह पहले भी भाजपा में थे और अब भी है, और उन्होंने सरकार बनाने को लेकर जो भी बयान दिए थे, वह भाजपा की सरकार से संबंधित थे। उन्होंने कहा, विधानसभा में एक विधेयक को लेकर मतदान किया था, भाजपा से अलग नहीं हुआ। मैं कांग्रेस में कभी गया नहीं हूं, न कभी जाऊंगा। वह ऐसा दल है, जिसमें न तो नेतृत्व है और न ही कोई नीति है।

-- आईएएनएस

 

 

Created On :   15 Oct 2019 5:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story