राज्य स्तरीय महिला फुटबॉल प्रतियोगिता, सागर को 5-0 से हराकर जबलपुर सेमीफाइनल में

mp state level women football tournament jabalpur beat sagar by 5-0
राज्य स्तरीय महिला फुटबॉल प्रतियोगिता, सागर को 5-0 से हराकर जबलपुर सेमीफाइनल में
राज्य स्तरीय महिला फुटबॉल प्रतियोगिता, सागर को 5-0 से हराकर जबलपुर सेमीफाइनल में

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। राज्य स्तरीय अंतर विश्वविद्यालय महिला फुटबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ ओलंपिक स्टेडियम ग्राउंड में हुआ। प्रतियोगिता का पहला मैच जबलपुर एवं सागर के बीच हुआ। एकतरफा मैच में जबलपुर ने सागर को 5-0 से पराजित किया। जबलपुर की जीत में सीमा नारेकर का महत्वपूर्ण योगदान रहा। उन्होंने तीन गोल कर शानदार हैट्रिक ली। इसके साथ ही अंजली भारती एवं सपना सारवान ने एक-एक गोल किए। मैच में शुरु से ही जबलपुर की खिलाडिय़ों ने सागर की टीम पर दवाब बनाए रखा। इस जीत के साथ जबलपुर सेमीफाइनल में पहुंच गया। दूसरा मैच उज्जैन और ग्वालियर के बीच हुआ। इसमें एक गोल से ग्वालियर ने जीत हासिल की। तीसरे मैच में भोपाल व इंदौर के बीच भिडंत हुई। इसमें इंदौर को हराकर भोपाल ने जीत हासिल की।

जबलपुर, रीवा, ग्वालियर, भोपाल सेमीफाइनल में
राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता के सेमीफाइनल मुकाबले कल खेले जाएंगे। संगठन सचिव अजय सिंह ठाकुर ने बताया कि अपरान्ह 2 बजे से पहला सेमीफाइनल मैच जबलपुर व रीवा के बीच खेला जाएगा। दूसरा सेमीफाइनल साढ़े तीन बजे से ग्वालियर व भोपाल के बीच प्रारंभ होगा।

सात संभागों की टीमें कर रहीं सहभागिता
उच्च शिक्षा विभाग के खेल कैलेंडर के अनुसार राजमाता सिंधिया शासकीय गल्र्स कॉलेज के तत्वावधान में आयोजित राज्य स्तरीय अंतर विश्वविद्यालय महिला फुटबॉल प्रतियोगिता में प्रदेश के सात संभागों के विश्वविद्यालयों की टीम सहभागिता कर रही हैं। रविवार को शुभारंभ समारोह मप्र फुटबॉल संघ के उपाध्यक्ष पूरन राजलानी के मुख्यातिथ्य एवं गल्र्स कॉलेज की प्रभारी प्राचार्य डॉ. कामना वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित हुआ। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि वन संरक्षक एसएस उद्दे, पीजी कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य डॉ. गोपाल जायसवाल उपस्थित रहे।

वरिष्ठ खिलाडिय़ों का हुआ सम्मान
शुभारंभ समारोह के अवसर पर जिले के वरिष्ठ फुटबॉल खिलाड़ी नावेद खान, हसन एवं विक्रांत यादव का सम्मान किया गया। खेल क्षेत्र में समर्पण के लिए जयचंद जैन को सम्मानित किया गया।

यह रहे निर्णायक
प्रतियोगिता में निर्णायक प्रदीप पटवारी, संजय बामने, विकेश ठाकुर, निहाल सिलमवार, मयंक कुमार मालवी, रजनीश यादव रहे।

 

Created On :   8 Oct 2018 8:17 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story