एनसीबी के घेरे में मुच्छड़ पानवाला , ब्रिटिश नागरिक से पूछताछ में सामने आया था नाम 

Munching paanwala in NCB circle, name surfaced during interrogation of British citizen
एनसीबी के घेरे में मुच्छड़ पानवाला , ब्रिटिश नागरिक से पूछताछ में सामने आया था नाम 
एनसीबी के घेरे में मुच्छड़ पानवाला , ब्रिटिश नागरिक से पूछताछ में सामने आया था नाम 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने महानगर के मशहूर मुच्छड़ पानवाला को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। शनिवार को पकड़े गए ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी से पूछताछ में मुच्छड़ पानवाला का नाम सामने आया। सूत्रों के मुताबिक मुच्छड़ पानवाला भी सजनानी के ग्राहकों में शामिल था।   एनसीबी ने सजनानी के साथ अभिनेत्री दिया मिर्जा की मैनेजर रही राहिला फर्नीचरवाला और उसकी बहन शाइस्ता को भी गिरफ्तार किया था। तीनों आरोपियों के पास से 200 किलो विदेशी गांजा बरामद किया गया था। छानबीन में खुलासा हुआ था कि सजनानी अमेरिका से कुरियर के जरिए गांजा मंगाता था। सुशांत सिंह राजपूत के मामले में गिरफ्तार ड्रग पेडलर अनुज केसवानी को भी नशे की खेप सप्लाई करता था। अब सजनानी से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि मुच्छड़ पानवाला भी उसके ग्राहकों में शामिल था। 

कौन है मुच्छड़ पानवाला
मुच्छड पानवाला नाम की दुकान 45 साल पहले मूल रूप से उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद स्थित तिवारीपुर के रहने वाले पंडित श्यामचरण तिवारी ने खोली थी। मलबार हिल के कैंप कार्नर में स्थित यह दुकान अब तिवारी के बेटे जयशंकर तिवारी और उनके तीन भाई चलाते हैं। तिवारी परिवार के सभी लोग अपनी बड़ी-बड़ी मूछों के चलते पहचाने जाते हैं। मुच्छड़ पानवाला के ग्राहकों में कई फिल्मी हस्तियां, उद्योगपति और नेता शामिल हैं। इसके अलावा दुकान के बाहर आम लोगों की भी पान खरीदने के लिए लाइन लगती है और पान बनाने के लिए कई लोगों को नौकरी पर रखा गया है। दुकान से पान ऑनलाइन मंगाने की भी सुविधा ग्राहकों को दी जाती है। 

अर्जुन रामपाल की बहन से पूछताछ
ड्रग्स मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सोमवार को अभिनेता अर्जुन रामपाल की बहन कोमल से पूछताछ की। इससे पहले एनसीबी रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला से पूछताछ कर चुकी है। दोनों के घर एनसीबी ने छापेमारी की थी इस दौरान वहां से प्रतिबंधित दवा बरामद की गई थी। इसके अलावा रामपाल ने दवा के लिए डॉक्टर की जो पर्ची दिखाई थी वह पिछली तारीख में बनाई थी। मामले में दिल्ली के डॉक्टर से भी एनसीबी ने पूछताछ की तो पता चला कि पारिवारिक दोस्त के जरिए उनसे संपर्क किया गया था जिसके बाद उन्होंने पर्ची बना दी थी। वहीं पूछताछ में रामपाल ने दावा किया था कि बरामद दवा उनकी बहन की थी जिसके बाद एनसीबी ने कोमल को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया था। 

Created On :   11 Jan 2021 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story