comScore

नागपुर: 10 साल की मासूम के साथ सेक्सुअल हर्रासमेंट

नागपुर: 10 साल की मासूम के साथ सेक्सुअल हर्रासमेंट

डिजिटल डेस्क, नागपुर। एक 10 साल की मासूम बालिका का एक नराधम ने सेक्सुअल हर्रासमेंट किया।  आरोपी ने पीड़िता के साथ पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी दी थी, इसलिए वे डरे हुए थे। चाइल्ड लाइन की पहल पर मामला दर्ज कर कपिल नगर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है।  

चाकलेट के बहाने बुलाया
पीड़िता (10) कक्षा 3 की छात्रा है। माता-पिता मजदूरी करते हैं। यह परिवार मूलत: मध्य प्रदेश से रोजी-रोटी की तलाश में नागपुर आया हुआ था। करीब तीन महीने पहले बालिका दोपहर को स्कूल से घर आई और बस्ती में रहने वाली मौसी के घर जा रही थी। तभी पड़ोस में रहने वाले रवि तुमडाम उर्फ पंडित (42) ने उसे अपने घर में चाकलेट देने के बहाने बुलाया। उस वक्त रवि के घर में भी कोई नहीं था। उसकी पत्नी भी मजदूरी करती है। पढ़ाई- लिखाई की बात करते-करते रवि ने उसे चाकलेट के लिए 10-15 रुपए दिए और छेड़छाड़ करने लगा। इसके बाद नैसर्गिक और अनैसर्गिक रूप से  यौन प्रताड़ित किया।

जान से मारने की धमकी दी
बालिका के रोने और शोर मचाने पर माता-िपता सहित उसको जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद बालिका वहां से चली गई। इस बीच, जब कुछ हंगामा नहीं हुआ तो आरोपी निश्चिंत हो गया। अब बालिका यौन प्रताड़ना का शिकार होती रही। बालिका ने परिजनों पूरी बात बताई, तो वे डर गए। किसी से जिक्र करने की भी हिम्मत नहीं जुटा पाए।   

कमेंट करें
PB5oF