दैनिक भास्कर हिंदी: नागपुर : सड़क हादसे में 2 की मौत, 2 घायल

January 28th, 2021

डिजिटल डेस्क, नागपुर।   सुराबर्डी घूमने गए एक परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं। सुराबर्डी से भाभी और भतीजी के साथ दोपहिया से घर लौट रहे देवर के वाहन को दूसरे दोपहिया ने टक्कर मार दी। इस हादसे में भाभी की मौत हो गई, जबकि देवर और भतीजी गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, बुटीबोरी, गोदावरी ले-आउट, प्लाॅट नंबर 75 (ब), नागपुर निवासी गणेश सुखराम बावनकर (41) 26 जनवरी को भाभी वनिता बावनकर  (46) और भतीजी अंकिता को घुमाने सुराबर्डी ले गए थे। तीनों दोपहर करीब 3 बजे सुराबर्डी से घूमकर दोपहिया वाहन से घर लौट रहे थे।

वड़धामना से वानाडोंगरी रोड पर नायर इसेन्स स्कूल के सामने से गाड़ी बुटीबोरी की ओर जा रही थी। इनकी गाड़ी ट्रक के पीछे चल रही थी। इस दौरान विपरीत दिशा से आ रहे दोपहिया वाहन चालक ने गणेश की दोपहिया को टक्कर मार दी। गणेश, उसकी भाभी वनिता और भतीजी अंकिता गिर गए। तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक जांच के दौरान  वनिता को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घायल गणेश और उसकी भतीजी अंकिता का इलाज चल रहा है। गणेश की शिकायत पर वाड़ी पुलिस ने फरार वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।