नागपुर : एक और एमडी ड्रग्स तस्कर गिरफ्तार

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
नागपुर : एक और एमडी ड्रग्स तस्कर गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। शहर के ड्रग्स माफियाओं पर पुलिस का शिकंजा बढ़ता जा रहा है। 29 नवंबर को पुलिस ने सदर क्षेत्र में 135 ग्राम एमडी ड्रग्स सहित करीब 6 लाख 45 हजार रुपए के माल के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया। आरोपी का नाम मोहम्मद ओवेश मोहम्मद शफी शेख  (26) हसनबाग निवासी है।  सोमवार को उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया, जहां से  उसे 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजने का आदेश दिया गया।

जाल बिछाकर दबोचा : मादक पदार्थ विरोधी दस्ते को गुप्त सूचना मिली थी कि सदर इलाके में मोहम्मद ओवेश दोपहिया वाहन (क्रमांक एम एच 49 बी एच -3421) पर वीसीए ग्राउंड के पास स्टार बस स्टॉप पर एमडी ड्रग्स बेचने आने वाला है। दस्ते ने वहां पर जाल बिछाया और आरोपी मोहम्मद ओवेश के वहां पहुंचते ही उसे दबोच लिया। आरोपी से करीब 5.40 लाख रुपए का 135 ग्राम एमडी ड्रग्स, 1 मोबाइल फोन, दोपहिया वाहन जब्त किया गया है। सदर थाने में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में मोहम्मद ओवेश ने बताया कि यह एमडी ड्रग्स उसने मंुबई के ड्रग्स तस्कर आमिर खान आतिक खान से बेचने के लिए खरीदकर लाया है। पुलिस ने इस मामले में सदर थाने में आरोपी मोहम्मद ओवेश के साथ आमिर खान आतिक खान पर भी धारा 21 (क), 29 के तहत मामला दर्ज किया है।

शहर के कई जगह एमडी ड्रग्स का जाल : सूत्रों के अनुसार, शहर के कई इलाके में एमडी ड्रग्स का जाल फैला हुआ है। मध्य नागपुर में गोलू,  राजा, मिर्जा, उत्तर नागपुर में रवि, अमित, मधु, चंचल, देवा, अनुराग, नुमान, अज्जू सहित कई ऐसे ड्रग्स पेडलर हैं, जो मुंबई के ड्रग्स तस्कर आमिर खान से ड्रग्स सीधे तौर पर खरीदते हैं। इनमें कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो ड्रग्स तस्कर आमिर मलिक  से खरीदकर नागपुर में बेचने का काम करते हैं। ड्रग्स की चंगुल में शहर की कुछ युवतियां भी फंस चुकी हैं, जो एमडी के सेवन के साथ उसकी बिक्री भी करती हैं। सूत्रों का मानना है कि इस बार मुंबई से नागपुर में जुड़े कई एमडी ड्रग्स तस्कर बेनकाब होंगे। 

Created On :   1 Dec 2020 5:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story