नागपुर : कार ने कैंसर पीड़ित महिला को उड़ाया, मौत

Nagpur: Car blew up cancer patient, dies
नागपुर : कार ने कैंसर पीड़ित महिला को उड़ाया, मौत
नागपुर : कार ने कैंसर पीड़ित महिला को उड़ाया, मौत

डिजिटल डेस्क, नागपुर। बेलतरोड़ी क्षेत्र में एक अज्ञात कार ने कीमोथैरेपी लेने जा रही कैंसर पीड़ित महिला के दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर जख्मी स्मिता किरण संगतराव (57) की मौत हो गई।  

आखिरी कीमोथैरेपी थी
पुलिस के अनुसार नक्षत्र अपार्टमेंट, शिल्पा सोसाइटी, मनीष नगर निवासी स्मिता को ब्लड कैंसर था। स्मिता  सुबह दोपहिया वाहन (एम.एच.-27-ए.एच.-1445) पर जामठा स्थित एनसीआई अस्पताल में कीमोथैरेपी लेने जा रही थी। यह उसकी आखिरी कीमोथैरेपी थी। 

पीछे से मारी टक्कर
नागपुर-वर्धा रोड पर  नारायणा विद्यालय के पास अज्ञात कार चालक ने लापरवाही से वाहन चलाकर स्मिता के दोपहिया वाहन को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में  नीचे गिरने से स्मिता गंभीर जख्मी हो गई। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक जांच में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर िदया। कार चालक  फरार है। मृतका की बहन  सरिता अलोनी, शांति अपार्टमेंट, चिंचभवन वर्धा रोड निवासी की शिकायत पर बेलतरोड़ी पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

आखिरी बार बहन से हुई फोन पर बात
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार स्मिता संगतराव के पति की पहले मौत हो चुकी थी। स्मिता ने घर से निकलने के पहले बहन सरिता अलोनी को फोन किया था। घर से निकलने के पांच मिनट बाद सरिता को स्मिता की मौत की खबर मिली।  स्मिता पहले किसी के साथ कीमोथैरेपी लेने जाती थी। तबीयत में सुधार आने पर उसने अपने भाई से कहा था कि, अब पूरी तरह ठीक हूं, खुद जामठा जाकर कीमोथैरेपी लेकर आ आऊंगी। पुलिस फरार कार चालक की तलाश मंे फुटेज खंगाल रही है। 

Created On :   2 Jun 2021 8:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story