comScore

नागपुर: मनपा आयुक्त मुुंढे के खिलाफ थाने में शिकायत

नागपुर: मनपा आयुक्त मुुंढे के खिलाफ थाने में शिकायत

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  मनपा आयुक्त तुकाराम मुंढे के खिलाफ गणेशपेठ थाने में शिकायत की गई है। मामला एक निजी संस्था की ओर से आयोजित सत्कार समारोह से जुड़ा है। इस समारोह में मनपा आयुक्त ने 200 लोगों को संबोधित किया था, जबकि कोरोना संक्रमण के चलते इस प्रकार के कार्यक्रमों पर केंद्र और राज्य सरकार ने प्रतिबंध लगा रखा है। बावजूद नियमों को ताक पर रखकर समारोह आयोजित किया गया। प्रकरण की जांच सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) स्तर के अधिकारी को सौंपी गई है। इस मामले में शिकायतकर्ता सिरसपेठ निवासी मनीष प्रदीप मेश्राम हैं।

31 मई को रजवाड़ा पैलेस में हुआ समारोह
शिकायत के अनुसार निजी संस्था की ओर से 31 मई को रजवाड़ा पैलेस में समारोह आयोजित किया गया था। समारोह में मनपा आयुक्त सहित करीब 200 लोग  शामिल हुए थे। इस दौरान मनपा आयुक्त ने उपस्थितों को संबोधित किया था। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए इस प्रकार के सार्वजनिक कार्यक्रमों पर प्रतिबंध के बावजूद मनपा आयुक्त ने नियमों का उल्लंघन किया है। 

लोगों की जान से खिलवाड़ का अधिकार किसने दिया
शिकातकर्ता मनीष मेश्राम ने यह सवाल उठाया है कि, समारोह को मनपा की अनुमति थी या नहीं, इसकी भी जांच होनी चाहिए। अगर अनुमति थी, तो किस अधिकारी ने नियमों को ताक पर रखकर अनुमति दी थी, इसकी जांच करने की मांग भी मेश्राम ने की है। मनपा आयुक्त पर लोगों की जान के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाते हुए मेश्राम ने गणेशपेठ थाने में शिकायत करते हुए मामला दर्ज करने की मांग की है। फिलहाल  मामले की जांच कोतवाली विभाग के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) राजेश परदेसी को सौंपी गई है

हां, शिकायत मिली है
मनपा आयुक्त तुकाराम मुंढे के खिलाफ गणेशपेठ थाने में शिकायत मिली है। मैं इस मामले की जांच-पड़ताल कर रहा हूं। 
राजेश परदेसी, एसीपी, कोतवाली विभाग
 

कमेंट करें
Gt3BX