शार्ट-सर्किट से फैली आग से 2 कारें जलीं

nagpur in 2 cars burnt due to short-circuit fire
शार्ट-सर्किट से फैली आग से 2 कारें जलीं
नागपुर शार्ट-सर्किट से फैली आग से 2 कारें जलीं

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  शंकर नगर के पास दो कारों में आग लग गई, एक कार का बोनट सहित इंजन व सीटें जल गईं, दूसरी कार के चालक ने तत्परता दिखाते हुए अपनी कार हटा ली, हालांकि दूसरी कार की हेडलाइट के कवर को आग पकड़ ली थी। कार चालक नहीं हटाता, तो दूसरी कार भी आग की चपेट में पूरी तरह से आ जाती। जानकारी मिलने पर दमकल विभाग के एक वाहन ने घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। पुलिस भी मौके पर पहुंची थी।

बड़ी अनहोनी टली
पुलिस के अनुसार बुधवार को दोपहर करीब 1.48 बजे शंकर नगर चौक के पास एक इमारत के सामने कार क्रमांक एमएच 34 बी. वी.- 3895 और उसके बगल में कार क्रमांक एमएच 31 एफई- 2232 खड़ी थी। पहली कार नंबर में अचानक शार्ट-सर्किट होने पर आग लग गई। कार धूं-धू कर जलने लगी। कार में लगी आग पर काबू पाने के लिए एक व्यक्ति ने अग्निरोधक यंत्र (सिलेंडर) का उपयोग किया, लेकिन आग तेजी से फैल गई। कार का बोनट, इंजन और सीटें जलकर खराब हो गईं। आग की चपेट में आने से बगल में खड़ी दूसरी कार के हेडलाइट का कवर जल गया। कार चालक ने तत्परता से कार हटा ली, जिससे उसे ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाने से बड़ी अनहोनी टल गई।

नागपुर, चंद्रपुर आरटीओ पासिंग
मोबाइल पर आरटीओ एप के अनुसार एक कार नागपुर आरटीओ पासिंग मेसर्स करमचंद रियल इस्टेट प्रा. लि. कंपनी के नाम पर वर्ष 2018 में पंजीकृत है। दूसरी कार चंद्रपुर आरटीओ पासिंग है। यह कार अतुल गणेशराव धोपटे के नाम पर रजिस्ट्रर्ड है।

धुएं से परेशान हो गए लोग
शंकर नगर चौक के पास मधु संचित सहनिवास के लोग धुआं कमरों के अंदर आने पर बालकनी में आकर खड़े हो गए। नागरिकों का कहना है कि इस इलाके में पार्किंग की बड़ी समस्या है। लोग अपने वाहन कहीं पर खड़ा करके चले जाते हैं। ऐसे में किसी दिन बड़ी अनहोनी हो सकती है।
 

Created On :   10 Nov 2022 5:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story