comScore

नागपुर के हाईप्रोफाइल पार्टी से घूम रहा कोरोना, तलाश में जुटा प्रशासन

नागपुर के हाईप्रोफाइल पार्टी से घूम रहा कोरोना, तलाश में जुटा प्रशासन

डिजिटल डेस्क, नागपुर। सिविल लाइंस में हुई  हाईप्रोफाइल पार्टी में कोरोना पॉजिटिव महिला के शामिल होने की चर्चा शहर में आग की तरह फैली। इससे पुलिस और प्रशासन हरकत में आ गए।  फिलहाल किसी तरह की पार्टी होने की पुष्टि नहीं हुई है। धरमपेठ जोन के रहने वाले एक नामी होटल व्यवसायी की बेटी संक्रमित निकली है। वह पिछले कुछ दिनों से मेडिकल में भर्ती है। वह कुछ दिन पहले ही अपने बेटे के साथ दिल्ली से यहां आई है। पूरे घर वालों को क्वारेंटाइन एक होटल में किया गया था।  महिला के पिता, मां और भाई की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद सबने राहत की सांस ली।

पिता ने किया इनकार
सिविल लाइंस की एक हाउसिंग सोसायटी में पार्टी होने की बात गुरुवार दिनभर होती रही। इसमें शहर के कई नामी-गिरामी परिवारों के सदस्यों के शामिल होने की बात हो रही थी। उधर, होटल व्यवसायी, अपने पूरे परिवार के साथ एक होटल में क्वारंेटाइन हैं। उन्होंने बेटी के पॉजिटिव आने और मेडिकल में भर्ती होने की बात स्वीकार की, लेकिन बेटी के किसी पार्टी में शामिल होने से साफ इनकार कर दिया। 

फोन पर बातचीत की गई
परिवार के बारे में सुबह से ही सोशल मीडिया पर खबरें आ रही थीं। इसके चलते फिलहाल इस परिवार से फोन पर बातचीत की गई है। वैसे भी उन लोगों को क्वारेंटाइन किए जाने की जानकारी सामने आई है। पार्टी हुई कि नहीं, जांच की जा रही है। 
-डॉ. नीलेश भरणे, प्रभारी सह पुलिस आयुक्त, नागपुर शहर 

दिल्ली से लौटने के बाद तबीयत बिगड़ी
दिल्ली से लौटने के बाद बेटी की तबीयत खराब होने पर निजी लैब में उसकी जांच हुई, जो पॉजिटिव आई। 9 जून से वह मेडिकल में भर्ती है। मैं, मेरी पत्नी और मेरा बेटा होटल में क्वारेंटाइन हैं। मेरी बेटी किसी पार्टी में शामिल नहीं हुई। -होटल व्यवसायी, संक्रमित महिला के पिता 

हाउसिंग सोसायटी वालों ने साधी चुप्पी
सिविल लाइंस स्थित एक हाउसिंग सोसायटी के जिस व्यक्ति के घर पार्टी की चर्चा है, वह भी इस बात को सिरे से खारिज कर रहे हैं। आखिर इस तरह की चर्चाओं का बाजार क्यों गरम हुआ, इस बात पर जरूर वह मुंह खोलने को तैयार नहीं। हाउसिंग सोसायटी के अन्य लोगों ने भी कुछ भी बोलने से इनकार किया है। मनपा के जिम्मेदार अधिकारियों ने इस तरह की चर्चा की बात मानते हुए जांच की बात कही है। 

अपार्टमेंट किया जा चुका है सील
धरमपेठ जोन के एक अपार्टमेंट में पॉजिटिव महिला मिली है। 2 जून को वह अपने बेटे के साथ दिल्ली से नागपुर पहुंची थी। परिवार में मां-पिता और भाई हैं। फिलहाल अपार्टमेंट को सील कर दिया है। संपर्क के लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है। पार्टी होने की चर्चा हम तक भी पहुंची है। इस मामले में जानकारी जुटाई जा रही है। -डॉ. मंगला पुरी, वैद्यकीय अधिकारी, धरमपेठ जोन
 

कमेंट करें
9PNJL