दैनिक भास्कर हिंदी: मास्टर माइंड सफेलकर को दबोचने दबिश

March 26th, 2021

डिजिटल डेस्क, नागपुर । शहर के चर्चित आर्किटेक्ट एकनाथ निमगड़े हत्याकांड को 5 करोड़ की सुपारी लेकर अंजाम देने के मामले में पिछले दिनों क्राइम ब्रांच ने सुपारी किलर भरत हाटे, कालू उर्फ शरद हाटे और नब्बू अशरफी को धरदबोचा। इनकी गिरफ्तारी के बाद क्राइम ब्रांच का अगला टारगेट इस हत्याकांड के मास्टर माइंड कहे जा रहे रंजित सफेलकर है। सूत्रों के अनुसार रंजित सफेलकर की तलाश के लिए क्राइम ब्रांच ने विशेष दस्ते तैयार किया है। इस दस्ते ने बुधवार को भंडारा, गोंदिया सहित नागपुर जिले में कई ठिकानों पर दबिश दी। पुलिस  जल्द ही सफेलकर को दबोचेगी।

पुलिस का दावा-जल्द पकड़ेंगे
सूत्रों के अनुसार गुरुवार को पुलिस के एक दस्ते ने सफेलकर के रामटेक के फार्म हाउस और उसके कुछ अन्य मित्रों के संभावित ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन  रंजित इन जगहों पर नहीं मिला। पुलिस से जुड़े सूत्रों का कहना है कि, जल्द ही सफेलकर को दबोच लिया जाएगा।

नब्बू अशरफी ने पहले लिए थे 30 लाख
सूत्रों के अनुसार इस हत्याकांड को अंजाम देने के लिए पहले ही नब्बू अशरफी ने 30 लाख रुपए ले लिए थे। यह रकम उसने किस- किस को बांटी है, इस बारे में क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ कर रही है। नब्बू ने ही अन्य आरोपियों के साथ कामठी में बैठक की थी। नब्बू इसके पहले भी कई मामलों में चर्चित रहा है। नब्बू और हाटे बंधुओं के पकड़ में आने से रंजित भी जल्द से पकड़ में आने का कयास लगाया जा रहा है।