नागपुर में 2.96 लाख के एमडी के साथ  पकड़ाए दो तस्कर  

nagpur in two smugglers caught with MD of 2.96 lakhs
नागपुर में 2.96 लाख के एमडी के साथ  पकड़ाए दो तस्कर  
नागपुर में 2.96 लाख के एमडी के साथ  पकड़ाए दो तस्कर  

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  शहर की सीमा में कदम रखते ही दो तस्करों को पुलिस ने एमडी पाउडर के साथ धरदबोचा। उन्हें गिरफ्तार कर कार सहित लाखों का माल जब्त किया गया है। मुख्य आरोपी की तलाश जारी है। उसकी तलाश में पुलिस मुंबई जाने की तयारी में है।

खापरी में बिछाया जाल
स्थानीय मादक पदार्थ विरोधी दस्ते को गुप्त सूचना मिली कि, मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त अंकित सितनारायण पांडे (25), साकेत नगर, रामेश्वरी और नागेंद्र उर्फ हनी दीपक ठाकुर (20), गुरु तेजबहादुर नगर निवासी शहर में मादक पदार्थों की खेप लेकर आ रहे हैं। सूचना के आधार पर  पुलिस ने वर्धा रोड स्थित खापरी में जाल बिछाया। शुक्रवार की शाम को संदिग्ध स्थिति में आते हुए दिखाई दी कार क्र.-एम.एच.-49-एफ.-1827 को रोका और तलाशी लेने पर आरोपियों के कब्जे से 74 ग्राम 6 मिली ग्राम एमडी पाउडर जब्त किया है। इसकी कीमत 2 लाख 96 हजार 240 रुपए है। कार समेत कुल 11 लाख 21 हजार 240 रुपए का माल जब्त किया गया है। 

मुख्य आरोपी मुंबई में
आरोपियों ने नशे की यह सामग्री मुंबई के कुर्ला निवासी तस्कर शहबाज रमजान खान से खरीदकर लाई थी, ताकि शहर में इसे बेचा जा सके, लेकिन इसके पहले ही आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए। अंकित, नागेंद्र और शहबाज के खिलाफ पूर्व में भी गंभीर प्रकरण दर्ज हैं। शहबाज नागपुर जेल में भी बंद रहा है। मई माह में ही शहबाज जमानत पर जेल से छूटा। इसके बाद वह फिर से मादक पदार्थों की तस्करी में सक्रिय हो गया। उसकी तलाश में पुलिस मुंबई जाने की तैयारी में है। निरीक्षक सार्थक नेहते, बाजीराव कुरले, राजकुमार देशमुख, राजेंद्र बघेल आदि ने कार्रवाई में हिस्सा लिया।

Created On :   19 Sep 2020 8:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story