डोली उठने के पहले उठी अर्थी, हादसे में युवक के सामने युवती ने दम तोड़ा

Nagpur kamathi kalamna road girl death  in accident before marriage
डोली उठने के पहले उठी अर्थी, हादसे में युवक के सामने युवती ने दम तोड़ा
डोली उठने के पहले उठी अर्थी, हादसे में युवक के सामने युवती ने दम तोड़ा

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  एक युवती की डोली उठने से पहले ही अर्थी उठने से शादी की खुशी मातम में बदल गई  जिसके साथ शादी के सपने बुने थे उसकी आंखों के सामने ही युवती ने दम तोड़ा। कामठी-कलमना मार्ग पर लक्जरी ढाबा के सामने खराब सड़क पर बाइक उछलने से पीछे बैठी युवती नीचे गिर पड़ी। हादसे में उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई।युवती का नाम प्रगति लक्ष्मण कोमलवार है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार अंतुजीनगर, भांडेवाड़ी निवासी प्रगति लक्ष्मण कोमलवार (19) कक्षा 12 वीं की छात्रा थी जबकि प्रफुल पाटील कलमेश्वर का रहने वाला है। वह रामटेक में एक इलेक्ट्रानिक की दुकान में काम करता है।  नया कामठी थाने के हवलदार विंचुरकर ने बताया कि प्रगति और प्रफुल के शादी की बातचीत चल रही थी और कुछ ही दिनों में उनकी शादी होने वाली थी। प्रफुल ने प्रगति को मिलने के लिए रामटेक में बुलाया था। प्रगति प्रफुल से मिलने रामटेक  गई थी। रात करीब 11 बजे वह प्रगति को अपनी बाइक क्रमांक एमएच 40 डब्ल्यू 5175 पर बैठाकर उसे छोड़ने के लिए अंतुजीनगर आ रहा था। अंतुजीनगर पहुंचने से पहले उसकी बाइक पर पीछे बैठी प्रगति उबड़- खाबड़ सड़क के कारण सिर के बल नीचे गिर पड़ी। उसने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर नया कामठी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने वाहन चालक प्रफुल पाटील के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।  पुलिस मामले की जांच कर रही है।

टेस्टिंग के नाम पर लाखों की सोना- चांदी लेकर गायब
तहसील थानांतर्गत एक सराफा व्यापारी की शिकायत पर उसके नौकर के खिलाफ 12.64 लाख रुपए के सोना-चांदी के गबन करने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार राजाई भवन गांधीबाग सेंट्रल एवेन्यू निवासी नवीन राजाई की इतवारी  सराफा बाजार में राजाई ज्वेलर्स नामक दुकान है। उनका आरोप है कि उनकी दुकान का  नौकर सचिन रमेश शाहू, जुनी शुक्रवारी निवासी को सितंबर 2018 में दुकान से 380.650 ग्राम सोना व शुद्ध चांदी 1350 ग्राम सहित करीब 12,64,467 रुपए का माल टेस्टिंग के लिए दिया था। आरोपी ने माल टेंस्टिग करने के बाद वापस नहीं किया। जब उन्होंने पूछताछ की तब वह टालमटोल जबाब देने लगा। इसके बाद नवीन ने तहसील थाने में शिकायत दर्ज कराई। आरोपी सचिन शाहू के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Created On :   8 Feb 2019 7:43 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story