रेस्टारेंट और ढाबे पर खुलेआम बिक रही थी शराब, पुलिस ने दबोचा

nagpur police raid on restaurant and hotels for liquor selling exposed
रेस्टारेंट और ढाबे पर खुलेआम बिक रही थी शराब, पुलिस ने दबोचा
रेस्टारेंट और ढाबे पर खुलेआम बिक रही थी शराब, पुलिस ने दबोचा

डिजिटल डेस्क ,नागपुर । रेस्टारेंट व ढाबेे की आड़ में शराब बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चार बड़े प्रतिष्ठानों पर छापा मारा। वर्धा रोड  पर  दिनभर चली कार्रवाई से संचालकों में हड़कंप मचा रहा।  संचालक और नौकरों के खिलाफ बेलतरोड़ी थाने में प्रकरण दर्ज किए गए है।

खान-पान के साथ परोसते थे शराब भी
वर्धा रोड पर कई पारिवारिक रेस्टारेंट और ढाबे है। गत कुछ दिनों से यहां खान-पान के साथ ही ग्राहकों की मांग पर देशी-विदेशी शराब मुहैया कराने की गुप्त सूचना पुलिस विभाग को मिली। जिसके बाद पिछले तीन दिन से पुलिसकर्मी  सादे लिबास में निगरानी कर रहे थे। सूचना की पुष्टि होते ही  सरबजीतसिंह देवेंद्रसिंह काला (24) और मनजीतसिंह दयालसिंह काला (41) के वर्धा रोड परसोड़ी स्थित शेरे पंजाब फैमिली ढाबा एंड रेस्टारेंट, भूपेंद्रसिंह मनजीतसिंह (27) के खापरी नाका स्थित फैमिली रेस्टारेंट एंड ढाबा, खापरी में ही नरसिंहराव उर्फ अन्ना चचया वोडलामोडी (44) वर्ष का महेश फैमिली ढाबा एड रेस्टारेंट, नितीन मनोहर गायकवाड़ के चिचभवन स्थित मेजवानी ढाबा पर भी पुलिस ने छापा मारा। कार्रवाई के दौरान जोन क्रमांक-चार के उपायुक्त निलेश भरने स्वयं मौके पर मौजूद थे। दिनभर सिलसिलेवार चली कार्रवाई से आरोपी संचालकों में जहां हड़कंप मचा हुआ था, वहीं इससे कुछ समय के लिए अफरा-तफरी जैसा माहौल भी बना रहा। 

जब्त की गई शराब
सबसे ज्यादा देशी- विदेशी शराब महेश फैमिली रेस्टारेंट-ढाबा और मेजवानी में मिला है। इसके अलावा शेरे पंजाब में -17, फैमिली रेस्टारेंट और ढाबे में -15 शराब की बोतल मिली है। शराब की बोतलें प्लास्टिक की कैन और बोरे में भरकर रखी गई था। प्रकरण में लिप्त 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे 19 हजार 786 रुपए का माल जब्त किया गया है। 

सड़क हादसों पर अंकुश लगाने की पहल 
कार्रवाई को सड़क हादसाें पर अंकुश लगाने की पहल माना जा रहा है। उल्लेखनीय है कि, दो दिन पहले कोराडी क्षेत्र में भीषण हादसा हुआ था। जिसमें दो लोगों की मौत भी हुई थी। कार में सवार युवक ऐसे ही किसी ढाबे और रेस्टारेंट से पार्टी मनाकर ही लौट रहे थे कि, हादसा हो गया है। जोन क्रमांक-4 के उपायुक्त निलेश भरने के नेतृत्व में हुई कार्रवाई को निरीक्षक तलवारे, उपनिरीक्षक संदीप आगरकर, विकास देशमुख, अविनाश ठाकरे, रणधीर दीक्षित, गोपाल देशमुख, प्रशांत सोनुलकर, राजेंद्र नागपुरे, सचिन,रकमन, आनंद आदि ने अंजाम दिया।  
 

Created On :   29 March 2018 8:58 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story