नागपुर : ट्रेन में चोरी करने वाला रंगेहाथ पकड़ा गया

Nagpur: Robbery robbery caught in train
नागपुर : ट्रेन में चोरी करने वाला रंगेहाथ पकड़ा गया
नागपुर : ट्रेन में चोरी करने वाला रंगेहाथ पकड़ा गया

डिजिटल डेस्क, नागपुर। ट्रेन में चोरी करने वाले एक आरोपी को आरपीएफ ने रंगेहाथ पकड़ा है। कार्रवाई नागपुर से दुर्ग के बीच में की गई। आरोपी के पास से पर्स जब्त किया गया है, जो उसी कोच में सफर कर रहे यात्री का था। 

जांच में पर्स और लाइसेंस मिला
जानकारी के अनुसार नागपुर से दुर्ग के बीच ट्रेन नंबर 08244 में मोतीबाग आरपीएफ द्वारा गश्त किया जा रहा था। इस दरमियान एक व्यक्ति टीम को देख कर बाथरूम में घुस गया। पुलिस ने संदेह के आधार पर उसे पकड़ कर पूछताछ की, तो उसने अपना नाम धमेद्र कुमार सैनी (49) निवासी बिहार बताया। भागने का कारण पूछने पर वह टालमटोल जवाब देने लगा। उसकी जांच करने पर जेब से एक पर्स मिला, जिसमें नकद दो हजार रुपए, एक ड्राइविंग लाइसेंस मिला।

जब कोच एस-3 के सभी यात्रियों से अपने लगेज की जांच करने को कहा गया, तो यात्री देवेन्द्र वैष्णवी ने पर्स गायब होने की शिकायत की। यह यात्री परिवार के साथ उज्जैन से रायपुर के लिए सफर कर रहा था। शिकायत मिलते ही आरोपी को गिरफ्तार किया गया। वहीं संबंधित गोंदिया थाने में आरोपी को सौंपा गया। आरोपी आरक्षित टिकट पर इटारसी से रायपुर का सफर कर रहा था। कार्रवाई एएसआई मोहनलाल, कॉन्स्टेबल संदीप बांते, अमित राठी और विनय यादव ने मिलकर की है। 

Created On :   23 Feb 2021 10:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story