दैनिक भास्कर हिंदी: नागपुर : गृहमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री के आवास की सुरक्षा बढ़ाई गई

March 23rd, 2021

डिजिटल डेस्क, नागपुर। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के नागपुर स्थित आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एहतियात के तौर पर सुरक्षा व्यवस्था तेज किए जाने की जानकारी पुलिस प्रशासन ने दी है। इन दोनों नेताओं के आवास के बाहर सशस्त्र पुलिस जवानों और क्यूआरटी को तैनात किया गया है।  सूत्रों के अनुसार गृहमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री के आवास के बाहर दो दर्जन से अधिक पुलिस जवान तैनात हैं। इसके अलावा आरक्षित पुलिस बल को भी अलर्ट रहने का आदेश दिया गया है। सोमवार को एसआरपीएफ के कुछ जवानों को भी उनके घर के आस-पास गश्त  का आदेश दिया गया है। देवेंद्र फडणवीस इन दिनों परिवार के साथ मुंबई में रहते हैं। नागपुर के धरमपेठ स्थित उनके आवास में उनका कार्यालय भी है।

की गई थी नारेबाजी
गौरतलब है कि भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने रविवार को  गृहमंत्री अनिल देशमुख के घर के सामने प्रदर्शन कर नारेबाजी की थी और गृहमंत्री के इस्तीफे की मांग की थी। उसके बाद एनसीपी के कार्यकर्ताओं ने भी नागपुर के संविधान चौक पर भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन किया था। पुलिस का कहना है कि अभी दोनों नेताओं को लेकर जिस तरह के हालात बने हुए हैं। उसे देखते हुए दोनों नेताओं के आवास पर कड़ा पहरा लगाया गया है। 

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने लिया जायजा 
सोमवार को गृहमंत्री देशमुख और पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस के आवास की सुरक्षा बढ़ाने के बाद पुलिस परिमंडल 2 की उपायुक्त विनीता साहू ने सुरक्षा बंदोबस्त का जायजा लिया और आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। सीताबर्डी के वरिष्ठ थानेदार अतुल सबनीस ने बताया कि एहतियात के तौर पर दोनों नेताओं के आवास की सुरक्षा बढ़ाई गई है।
 

खबरें और भी हैं...