महाराष्ट्र राजनीति: फडणवीस और संजय राउत की मुलाकात के एक दिन बाद CM उद्धव से मिले शरद पवार

Nationalist Party President Sharad Pawar met Chief Minister Uddhav Thackeray
महाराष्ट्र राजनीति: फडणवीस और संजय राउत की मुलाकात के एक दिन बाद CM उद्धव से मिले शरद पवार
महाराष्ट्र राजनीति: फडणवीस और संजय राउत की मुलाकात के एक दिन बाद CM उद्धव से मिले शरद पवार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र राजनीति में एक बार फिर सियासी उथल-पुथल होती नजर आ रही है। रविवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने मुलाकात की। दोनों ही नेताओं की मुलाकात से ठीक एक दिन पहले महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस और शिवसेना सांसद संजय राउत के बीच मुंबई के एक होटल में मुलाकात हुई थी। 24 घंटे के भीतर इन दो मुलाकातों से महाराष्ट्र राजनीति में एक बार सियासी हलचल शुरु हो गई है। 

सूत्रों के मुताबिक पवार ने उद्धव ठाकरे के आधिकारिक आवास पर मुलाकात की और यह करीब 40 मिनट तक चली। हालांकि, दोनों नेताओं की बैठक के दौरान क्या बातचीत हुई, इसकी नहीं मिल सकी है। बताया जा रहा है कि राज्य में भविष्य के अनलॉक और कोविड-19 की स्थिति कुछ मुद्दे रहे, जिनपर दोनों नेताओं ने बैठक के दौरान चर्चा की।

वहीं, एक दिन पहले फडणवीस और संजय राउत के मुलाकात पर सफाई देते हुए संजय राउत ने कहा, "मैं कुछ मुद्दों पर चर्चा करने के लिए देवेंद्र फडणवीस से मिला था, वह पूर्व सीएम हैं। इसके अलावा वह महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता हैं और बीजेपी के बिहार चुनाव प्रभारी भी हैं। उन्होंने कहा कि हमारे बीच वैचारिक मतभेद हो सकते हैं, लेकिन हम दुश्मन नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा कि, सीएम उद्धव को इस बैठक के बारे में पता था।

संजय राउत से फडणवीस की मुलाकात के बाद महाराष्ट्र बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता केशव उपाध्ये ने कहा कि, इस मीटिंग का कोई भी राजनीतिक दृष्टिकोण नहीं था। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि, "राउत शिवसेना के मुखपत्र सामना के लिए देवेंद्र फडणवीस का इंटरव्यू करना चाहते थे। 

 

Created On :   27 Sep 2020 5:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story