‘शिवसेना विधायक पर हमला पार्टी की अंदरुनी राजनीति का परिणाम’ : नवाब मलिक

ncp leader nawab malik on attack case of shiv sena mla tukaram
 ‘शिवसेना विधायक पर हमला पार्टी की अंदरुनी राजनीति का परिणाम’ : नवाब मलिक
 ‘शिवसेना विधायक पर हमला पार्टी की अंदरुनी राजनीति का परिणाम’ : नवाब मलिक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शिवसेना विधायक तुकाराम काते पर हुए जानलेवा हमले को लेकर अब राजनीति गहराने लगी है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा है कि काते पर ठेकेदारी को लेकर हमला कराया गया है। इसके लिए शिवसेना की अंदरुनी राजनीति भी एक कारण हो सकती है। उन्होंने कहा कि राज्य का गृहविभाग मुख्यमंत्री के हाथों मेंहै फिर भी मुंबई में गैंगवार हो रहे है। ऐसा लग रहा है जैसे महाराष्ट्र राज्य अब बिहार के नक्शे कदम पर चल रहा है।

बाल-बाल बचे काते
शिवसेना विधायक काते पर बीती रात जानलेवा हमला हुआ था। हमले में काते बाल-बाल बच गए थे। महानगर के मानखुर्द इलाके में हुए इस हमले में काते के अंगरक्षक व दो शिवसेना कार्यकर्ता घायल हुए हैं। मानखुर्द के महाराष्ट्र नगरइलाके में मेट्रो रेल के कार शेड का निर्माण कार्य जारी है। दिन-रात शुरु निर्माण कार्य के चलते स्थानीय लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। निर्माण कार्य पर रोक लगाने कीमांग को लेकर दो दिन पहले शिवसेना की ओर से वहां पर प्रदर्शन किया गया था।

पुलिस ने कर ली आरोपियों की पहचान
जोन छह के पुलिस उपायुक्त शाहजी उमप ने बताया कि काते हमले में बच गए लेकिन उनका एक समर्थक जख्मी हो गया। उपायुक्त ने बताया किअनुशक्ति नगर से विधायक काते नवरात्रि के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेकर शुक्रवार की रात अपने अंगरक्षकों और समर्थकों के साथ लौट रहे थे तभी यह हमला हुआ। उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने विधायकों पर हमला किया लेकिन उनके अंगरक्षकों और समर्थकों ने उन्हें बचा लिया। उमप ने बताया कि हमलावर मौके से भाग गए। उन्हें पकड़ने की कोशिशें की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि छह व्यक्तियों की पहचान कर ली गई है और हमले में इस्तेमाल की गई तलवार को बरामद कर लिया गया है। भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या की कोशिश) का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Created On :   13 Oct 2018 2:08 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story