comScore

मातोश्री के बाहर उद्धव के खिलाफ नारेबाजी, पवार पर टिप्पणी से भड़कीं महिला समर्थक

August 14th, 2018 23:53 IST
मातोश्री के बाहर उद्धव के खिलाफ नारेबाजी, पवार पर टिप्पणी से भड़कीं महिला समर्थक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे द्वारा राष्ट्रवादी कांग्रेस के अध्यक्ष शरद पवार के दिमाग को लेकर की गई टिप्पणी से नाराज राष्ट्रवादी महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने मोताश्री के सामने आंदोलन किया। मंगलवार को राष्ट्रवादी महिला कांग्रेस की मुंबई अध्यक्ष सुरेखा पेडणेकर और मुंबई राष्ट्रवादी युवती कांग्रेस की अध्यक्ष अदिती नलावडे के नेतृत्व में महिला कार्यकर्ताओं ने उद्धव के घर के सामने उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

NCP पार्टी की महिला नेता पेडणेकर ने कहा कि उद्धव ने पवार के बारे अपशब्दों का इस्तेमाल किया है, इसलिए उद्धव को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। युवती कांग्रेस की नेता अदिती ने कहा कि उद्धव के पैर के घुटने और दिमाग सही सलामत रहे, इसलिए हम लोगों ने उन्हें नी कैप भेंट किया है। शिवसेना का बाघ अब बिल्ली बन चुका है। वह बाघ फिर से मजबूत बन सके। इसलिए हमने प्रतिकात्मक बाघ भी सौंपा है।

गौरतलब है कि इससे पहले सोमवार को उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी की चुनावी रैलियों पर भी टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा कि पीएम को सभी दलों के लिए चुनावी सभाएं करनी चाहिए न सिर्फ बीजेपी के लिए। ठाकरे ने कहा कि चुनावों में भाजपा के लिए स्टार प्रचारक की भूमिका निभाने वाले प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्रियों सभी को एक समान देखना चाहिए। ऐसा इसलिए भी क्योंकि प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और मंत्री सभी से समान व्यवहार की शपथ लेते हैं। ठाकरे ने साप्ताहिक पत्रिका ‘मार्मिक’ के 58वें वार्षिक समारोह में कहा कि प्रधानमंत्री को केवल भाजपा का ही प्रचार क्यों करना चाहिए. उन्हें सभी दलों के चुनाव प्रचार के लिए जाना चाहिए।

कमेंट करें
ZD1J8