जिला अस्पताल में नसबंदी ऑपरेशन के दौरान जरुरी सुविधाओं की अनदेखी, नहीं मिला स्ट्रेचर तो पत्नी को गोद पर उठाया

जिला अस्पताल में नसबंदी ऑपरेशन के दौरान जरुरी सुविधाओं की अनदेखी, नहीं मिला स्ट्रेचर तो पत्नी को गोद पर उठाया
मध्य प्रदेश जिला अस्पताल में नसबंदी ऑपरेशन के दौरान जरुरी सुविधाओं की अनदेखी, नहीं मिला स्ट्रेचर तो पत्नी को गोद पर उठाया

डिजिटल डेस्क, शहडोल। गोद पर पत्नी को उठाकर ऑटो तक ले जाते उमरिया जिले के चौरी गांव से जिला अस्पताल पहुंचे ग्रामीण ने कहा इतना बड़ा जिला अस्पताल है तो कम से कम मरीजों को वाहन तक पहुंचाने के लिए स्ट्रेचर को उपलब्ध करा ही सकते हैं। जिला अस्पताल शहडोल में शनिवार को महिलाओं के नसबंदी ऑपरेशन के दौरान सुविधाओं की अनदेखी से कई लोग परेशान हुए। यहां उमरिया जिले के पाली विकासखंड से 24 महिलाओं के साथ ही सोहागपुर विकासखंड से 28 व शहर के 9 महिलाओं सहित 61 महिलाओं का ऑपरेशन किया गया।

ऑपरेशन के लिए अस्पताल प्रबंधन ने रैन बसेरा भवन का चयन किया। यहां शाम के समय कड़ाके की ठंड में ऑपरेशन के बाद कई महिलाओं को जमीन पर ही लिटाया गया। इतना ही नहीं कुछ देर बाद जब महिलाओं को वापस गांव भेजने की बारी आई तो कई मरीजों के परिजनों को स्ट्रेचर तक नसीब नहीं हुआ। अव्यवस्था पर कुछ बोलने के बजाए उठकर चले गए प्रभारी जिला अस्पताल में नसबंदी ऑपरेशन के दौरान अव्यवस्था पर कुछ बोलने के बजाए प्रभारी डॉक्टर वीपी पटेल उठकर ही चले गए। उन्होंने कहा कि जो कुछ भी है वह सामने है।

Created On :   27 Nov 2022 2:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story