दैनिक भास्कर हिंदी: यवतमाल : सड़क हादसे में 9 की मौत, 7 लोगों का एक साथ अंतिम संस्कार

December 26th, 2018

डिजिटल डेस्क, यवतमाल। महाराष्ट्र के यवतमाल में सोमवार को एक भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी मिलने के बाद स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंच गया और राहत-बचाव कार्य शुरू किया। राहत और बचाव दल ने घायलों को यवतमाल सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बता दें कि ये हादसा ट्रैक्स क्रूसर और ट्रक के टकराने से हुआ है। इस दुखद हादसे के बाद 7 लोगों का अंतिम संस्कार एक साथ किया गया।

जानकारी के मुताबिक ये हादसा रात करीब 08.30 बजे हुआ कलम्ब तहसील के पारडी में रहने वाले रमेश स्थूल का परिवार यवतमाल के उमरसरा में कांबले परिवार के यहां सगाई के लिए गया था। यहां से रात करीब 8.30 बजे ये लोग वापस पार्डी के लिए निकले। इस दौरान चापर्डा  के पास नागपुर से आ रहे इन्डेन गैस सिलेंडर के ट्रक ने क्रूझर को टक्कर मार दी। इस हादसे में घटना स्थल पर ही 5 लोगों की मौत हो गई। जबकि 4 लोगों की यवतमाल सिविल हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई। जिन 9 लोगों की इस हादसे में मौत हुई है वो दो परिवारों के हैं।

इस हादसे में मारे गए 9 लोगों में से दो की पहचान कर ली गई है। एक का नाम सोनाली शैलेश बोडाडे (32)  और दूसरे का नाम रमेश स्थूल (52) है। वहीं जो सात लोग घायल हुए है उनमें  रामकृष्ण जरांदे, सचिन स्थूल, प्रतिक्षा कमाडे, प्रशील स्तूल, शंकर अकूलवार, तनोबाई स्थूल और नितिन रमेश स्थूल है।

उधर गुजरात में हुई एक अन्य सड़क दुर्घटना में तीन लोगों के मौत की सूचना है। ये हादसा नवसारी में हुआ है। बताया जा रहा है कि यात्री बस के ब्रेक फेल हो जाने के कारण बस की चपेट में चार लोग आ गए जिनका घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद बस चालक और कंडेक्टर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर बस चालक और कंडक्टर की तलाश में जुट गई है।

 

खबरें और भी हैं...