नोएडा : पुलिस मुठभेड़ में ई-रिक्शा लूटकर भाग रहे 3 बदमाश गिरफ्तार

Noida: 3 crooks running away after robbing e-rickshaw arrested in police encounter
नोएडा : पुलिस मुठभेड़ में ई-रिक्शा लूटकर भाग रहे 3 बदमाश गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश नोएडा : पुलिस मुठभेड़ में ई-रिक्शा लूटकर भाग रहे 3 बदमाश गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। नोएडा पुलिस और ई-रिक्शा लूटकर भागे बदमाशों के बीच रविवार को सेक्टर-39 थाना क्षेत्र में मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश घायल हो गया और दो अन्य बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों के पास से.315 बोर मय दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं। इन तीनों बदमाशों ने 30 जुलाई को करीब 3:30 बजे दोपहर में ई-रिक्शा सेक्टर-16 से बुक किया और महामाया फ्लाईओवर के पास गलत रास्ते पर ले जाकर रिक्शा लूट लिया और चालक को फेंक दिया। बाद में चालक ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस विभाग के अनुसार, पुलिस ने आरोपियों की तलाश में जब चेकिंग करना शुरू की तो सुबह तड़के सेक्टर-96 के पास ई-रिक्शा में सवार तीन संदिग्ध व्यक्तियों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया, पुलिस को देख बदमाशों की ओर से पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की गई, पुलिस की ओर से जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई और बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया और वहीं अन्य दो बदमाशों से पूछताछ जारी है। पुलिस ने बदमाशों पर सबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और साथ ही तीनों बदमाशों में से बदमाश रोहित के खिलाफ करीब आधा दर्जन मुकदमे पहले से दर्ज हैं।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 July 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story