दैनिक भास्कर हिंदी: प्रकाश आंबेडकर ने कहा - हम ही जीतेंगे सभी 48 सीटें, केंद्र में बन सकती है गैर भाजपा-गैर कांग्रेस सरकार 

May 22nd, 2019

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बहुजन वंचित आघाडी के संयोजक प्रकाश आंबेडकर ने दावा किया है कि उनकी पार्टी राज्य की 48 सीटें जीत सकती है। उन्होंने एग्जिट पोल पर प्रतिक्रिया देने से मना करते हुए कहा कि एनडीए को बहुमत नहीं मिलने वाला है। आंबेडकर ने कहा कि देश में गैर भाजपा व गैर कांग्रेस सरकार बन सकती है बशर्ते क्षेत्रीय दल एकता बनाए रखें। बुधवार को एक न्यूज चैनल से बातचीत में आंबेडकर ने कहा कि हमारी भी 48 सीटें आ सकती हैं। आंबेडकर ने राज्य की सभी 48 लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं।

उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल के अनुसार तो हम कहीं नहीं दिख रहे पर नाशिक, नागपुर, भंडारा, गोंदिया, वर्धा, सोलापुर व अकोला सीट हमारे लिए महत्वपूर्ण है। 23 मई को सारी तस्वीर साफ हो जाएगी। आंबेडकर ने कहा कि मैं सोलापुर और अकोला दोनों सीट जीतूंगा। आंबेडकर दोनों सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि ईवीएम इलेक्ट्रानिक उपकरण हैं, इसलिए इसे हैक किया जा सकता है। उत्तर प्रदेश की बाबत आंबेडकर ने कहा कि यूपी में भाजपा को मुश्किल से 40 सीटें मिल सकेंगी, क्योंकि वहां मुस्लिम और दलित पूरी तरह से भाजपा के खिलाफ थे।

खबरें और भी हैं...