कोरोना से बचाव हेतु ग्रामीणों को जागरूक कर रहे अधिकारी-कर्मचारीगण!

Officers-employees making villagers aware to protect against corona!
कोरोना से बचाव हेतु ग्रामीणों को जागरूक कर रहे अधिकारी-कर्मचारीगण!
कोरोना से बचाव हेतु ग्रामीणों को जागरूक कर रहे अधिकारी-कर्मचारीगण!

डिजिटल डेस्क | अलिराजपुर कलेक्टर श्रीमती सुरभि गुप्ता के मार्गदर्शन में जिले के अधिकारी एवं मैदानी कर्मचारी ग्रामीणों को कोरेाना से बचाव के उपाय बताते हुए टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित कर रहे है। उक्त अधिकारी कर्मचारीगण ग्रामीणजनों को कोरोना से बचाव हेतु मास्क लगाने, सामाजिक दूरी का पालन करने, हाथों को साबुन अथवा सेनेटाइजर से साफ करने के लिए प्रेरित कर रहे है।

साथ ही अनावश्यक रूप से घर से बाजार निकलने, भीड वाले स्थान पर जाने से बचने के लिए जागरूक कर रहे है। कोरोना से बचाव हेतु टीकाकरण ही एक मात्र सुरक्षित उपाय है इसलिए टीकाकरण कराने के लिए आमजन को प्रोत्साहित कर रहे है। तहसील जोबट के ग्राम पाटबयडी, आंबाखेडी, कोटडा में टीकाकरण हेतु ग्रामीणों को प्रोत्साहित करते हुए नायब तहसीलदार श्री निर्भयसिंह पटेल ने ग्रामीणों को कोरोना से बचाव के उपाय बताए।

तहसील सोंडवा अंतर्गत ग्राम छकतला में राजस्व विभाग, शिक्षा विभाग एवं महिला बाल विकास विभाग के खंड स्तरीय अधिकारियों ने अलग-अलग स्थानों पर बैठक लेकर एवं डोर टू डोर संपर्क करके लोगों को टीकाकरण के प्रति प्रेरित किया। इस दौरान नायब तहसीलदार कुलभूषण शर्मा, बीईओ श्री रामानुज शर्मा सहित अन्य स्टॉफ सदस्य उपस्थित थे।

Created On :   8 Jun 2021 8:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story