विरोध करने पर सिरफिरे ने युवती के भाई की पिटाई की, मामला दर्ज करने में लगे 18 दिन

On protesting, the girl thrashed the brother of the girl, it took 18 days to register the case.
विरोध करने पर सिरफिरे ने युवती के भाई की पिटाई की, मामला दर्ज करने में लगे 18 दिन
विरोध करने पर सिरफिरे ने युवती के भाई की पिटाई की, मामला दर्ज करने में लगे 18 दिन

डिजिटल डेस्क, नागपुर। छेड़छाड़ की घटना में जरीपटका पुलिस की लापरवाही उजागर हुई है। एकतरफा प्रेम प्रकरण के चलते सिरफिरे आशिक ने युवती से छेड़छाड़ की। विरोध करने पर उसने मासूम भाई की पिटाई कर दी। घटना के 18 दिन  दिन बाद प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी को शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया। 

हरकतों पर ध्यान नहीं देने से बढ़ी हिम्मत
पीड़ित 20 वर्षीय युवती जरीपटका थाना क्षेत्र निवासी है। 23 मई 2021 की शाम को जब युवती परिवार के साथ घर में थी, तब आरोपी शुभम प्रकाश टेंभूर्णे (25), इंदोरा झोपड़पट्टी निवासी उसके घर जाकर युवती को गालियां दी थीं। शुभम एकतरफा प्रेम के चलते बाइक से युवती का पीछा कर उस पर छींटाकशी भी करता था। पीड़िता उसकी हरकतों पर ध्यान नहीं देती थी। इससे उसकी हिम्मत बढ़ गई। 

आइस्क्रीम पार्लर में की छेड़छाड़
30 मई को रात 8 बजे पीड़िता अपने किशोर आयु भाई के साथ आइस्क्रीम खाने गई थी। शुभम आईस्क्रीम की दुकान में जा पहुंचा और वहां उसने युवती से छेड़छाड़ की। जब युवती के भाई ने विरोध किया, तो शुभम ने उसकी पिटाई कर दी। इस घटना की शिकायत युवती ने जरीपटका थाने में की थी। 

ठंडे बस्ते में पड़ा था मामला
प्रकरण गंभीर होने के बावजूद जांच-पड़ताल का हवाला देकर पुलिस ने मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया। करीब अठारह दिन चली जांच-पड़ताल के बाद गुरुवार को पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया और आरोपी शुभम को गिरफ्तार किया।   उसे कोर्ट में पेश किया।

Created On :   19 Jun 2021 10:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story