• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • On September 18, the eligible beneficiaries of Ujjwala scheme will get free gas connection, the Home Minister of the country and the Chief Minister of the state will address the beneficiaries through virtual medium!

उज्जवला योजना : 18 सितम्बर को उज्जवला योजना के पात्र हितग्राहियो को मिलेगा निःशुल्क गैश कनेक्शन हितग्राहियो को देश के गृह मंत्री एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री वर्चुअल माध्यम से करेगो संबोधित!

September 14th, 2021

डिजिटल डेस्क | सिंगरौली 18 सितम्बर को उज्जलवा योजना 2.0 के पात्र हितग्राहियो को योजना अंतर्गत निःशुल्क गैस कनेक्शन प्रदान किया जायेगा। जिसके तैयारियो के लिए कलेक्टर श्री राजीव रंजन मीना के अध्यक्षता एवं जिले मे कार्यरत गैस एजेन्सियो के संचालको के साथ कलेक्ट्रेट सभागार मे बैठक आयोजित हुई। बैठक मे कलेक्टर के द्वारा गैस एजेन्सी संचालको को निर्देश दिया गया कि कार्यक्रम से संबंधित सभी तैयारियो को समय पूर्ण कर लिया जाये। उन्होने कहा कि निःशुल्क गैस वितरण की कार्यवाही समय पर सुनिश्चित की जाये। कलेक्टर श्री मीना ने कहा कि 18 सितम्बर को जिला स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन अटल सामुदायिक भवन बिलौजी मे किया जायेगा।

साथ ही सभी गैस एजेन्सियो के प्रगणो मे भी कार्यक्रमो का आयोजन किया जायेगा। उन्होने संचालको को निर्देश दिये कि कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथियो सहित हितग्राहियो के बैठने सहित पेयजल की उचित व्यवस्था कराये। कलेक्टर ने कहा कि 18 सितम्बर को देश के गृह मंत्री माननीय श्री अमित शाह एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा जबलपुर से वर्चुअल माध्यम से हितग्राहियो से संवाद भी किया जायेगा। जिसके लिए कार्यक्रम स्थल पर एल.ई.डी की भी व्यवस्था की जाये। ताकि उपस्थित हितग्राहियो द्वारा माननीय गृह मंत्री एवं मुख्यमंत्री जी के उद्बोधनो को देखा वा सुना जा सके।

खबरें और भी हैं...